फोन के बाद आमिर खान ने सोशल मीडिया को भी कहा अलविदा, बताई यह वजह

पुनः संशोधित सोमवार, 15 मार्च 2021 (17:18 IST)
बॉलीवुड के मिस्‍टर परफेक्‍शनिस्‍ट ने हाल ही में अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया है। इसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखकर सभी का शुक्रिया किया है। इसके साथ ही आमिर खान ने सोशल मीडिया छोड़ने का ऐलान कर दिया है।


आमिर खान ने अपने आखिरी इंस्‍टा पोस्‍ट में कहा कि अब उनका दिल भर आया है। उनके अचानक लिए इस फैसले से एक्‍टर के फैंस हैरान हैं। वो सोशल मीडिया पर कमेंट कर लगातार पूछ रहे हैं कि उन्‍होंने अचानक ये फैसला क्‍यों लिया।



आमिर ने लिखा है कि अब उनका दिल भर आया है और ये उनका आखिरी पोस्‍ट है। वो अब सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं रहेंगे और इसे अलविदा कहने जा रहे हैं। इसके पीछे की वजह उन्होंने अपने एक्टिव ना होने को बताई है। हालांकि आमिर ने कहा कि उनसे और उनकी फिल्मों से जुड़ी डिटेल अब आमिर खान प्रोडक्शन के ट्विटर अकाउंट से मिलेगी।
अभिनेता फिलहाल अपनी आनेवाली फिल्‍म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग कर रहे हैं। हाल ही में आमिर खान ने अपनी आगामी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की रिलीज तक अपना फोन बंद रखने का फैसला किया था। फोन बंद करने का निर्णय यह सुनिश्चित करने के लिए लिया गया था कि सेट पर उनके डिवाइस के लगातार बजने से उनका काम प्रभावित न हो।



और भी पढ़ें :