फिल्म 'झुंड' में काम करने के लिए अमिताभ बच्चन को इस एक्टर ने किया था प्रेरित

पुनः संशोधित शनिवार, 5 मार्च 2022 (16:02 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड के महानायक की फिल्म 'झुंड' रिलीज हो गई है। इस फिल्म में बिग बी एक फुटबॉल कोच की भूमिका में हैं। वह में एक एनजीओ के फाउंडर विजय बरसे की भूमिका में हैं।


विजय बरसे 'स्लम सॉकर' एनजीओ के संस्थापक हैं। विजय बरसे ने अपने एनजीओ के जरिए स्लम के बच्चों को फुटबॉल की ट्रेनिंग दी है। इसके साथ ही वह उनकी जिंदगी को संवारने का काम करते हैं। लेकिन क्या आपको पता है अमिताभ बच्चन को फिल्म 'झुंड' के लिए ने मनाया था।

खबरों के अनुसार अमिताभ बच्चन के पास जाने से पहले यह फिल्म आमिर खान को ऑफर हुई थी। कहानी सुनने के बाद उन्होंने इसे न सिर्फ अमिताभ बच्चन के पास भेजी बल्कि इस भूमिका को निभाने के लिए भी अमिताभ को मनाया। आमिर खान को यकीन था कि निर्देशक और एक्टर की जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर कुछ मैजिक क्रिएट करेगी।
अमिताभ बच्चन ने कहा, मुझे याद है, जब मैंने आमिर खान से इसपर चर्चा की थी। उन्होंने मुझे कहा था कि मुझे यह फिल्म करनी चाहिए और आप जानते हैं जब आमिर खान कोई बात रखते हैं तो क्या होता है।

बता दें कि 'झुंड' को पॉपुलर मराठी फिल्म सैराट के निर्देशक नागराज मंजुले ने निर्देशित किया है। फिल्म में अमिताभ के अलावा आकाश तोषर, रिंकू राजगुरु लीड रोल में हैं।




और भी पढ़ें :