आमिर खान क्रिसमस के बजाय वैलेंटाइन डे पर क्यों रिलीज कर रहे हैं लाल सिंह चड्ढा

पुनः संशोधित बुधवार, 29 सितम्बर 2021 (12:10 IST)
की फिल्मों ने क्रिसमस पर खूब धूम मचाई है। गजनी, थ्री इडियट्स, पीके, दंगल जैसी ब्लॉकबस्टर मूवीज़ क्रिसमस पर ही रिलीज हुई थीं। आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग पूरी हो चुकी है और पोस्ट प्रोडक्शन का काम जारी है। ऐसा माना जा रहा था कि यह फिल्म इस साल क्रिसमस पर ही रिलीज होगी। लेकिन इसे 2022 के वैलेंटाइन डे पर रिलीज किया जा रहा है।


आखिर आमिर ने ऐसा क्यों किया? यह सवाल ज्यादातर लोगों की जुबां पर है। दरअसल इस क्रिसमस पर रणवीर सिंह की फिल्म '83' रिलीज हो रही है इसलिए आमिर ने लाल सिंह चड्ढा को आगे बढ़ा दिया।

आमिर से जुड़े लोगों का कहना है कि '83' लंबे समय से तैयार है। लगभग डेढ़ साल तक इस फिल्म के मेकर्स ने थिएटर खुलने का इंतजार किया। अब महाराष्ट्र में थिएटर्स खुलने जा रहे हैं तो पहले उन फिल्म प्रोड्यूसर्स को मौका दिया जाना चाहिए जिन्होंने लंबा इंतजार किया है। यही सोच कर आमिर ने क्रिसमस पर अपनी फिल्म की रिलीज को टाल दिया।

आमिर चाहते तो '83' के सामने वे 'लाल सिंह चड्ढा' को रिलीज कर सकते थे, लेकिन उन्होंने ऐसा करना ठीक नहीं समझा। इस टक्कर को टालते हुए वे अपनी फिल्म को वैलेंटाइन डे पर रिलीज करेंगे।




और भी पढ़ें :