ये रिश्ता क्या कहलाता है का हिस्सा बनना जीवन बनने वाला अनुभव: शिवांगी जोशी

पुनः संशोधित बुधवार, 19 मई 2021 (17:34 IST)
एक दशक से अधिक समय से सफलतापूर्वक चल रहा राजन शाही का शो ये रिश्ता क्या कहलाता है (YRKKH) अभी भी दर्शकों के दिलो-दिमाग पर छाया हुआ है। नायरा गोयनका की प्रमुख भूमिका निभाने वाली शिवांगी जोशी ने बताया किया कि यह शो उनके लिए एक जीवन बदलने वाला अनुभव रहा है।

ये एक आशीर्वाद है
भारतीय टेलीविजन पर इस तरह के एक ऐतिहासिक शो का हिस्सा बनकर बहुत अच्छा लग रहा है। मुझे मनोरंजन जगत के कुछ बेहतरीन अभिनेताओं, क्रू और निर्माताओं के साथ काम करने का सौभाग्य मिला है। ये रिश्ता क्या कहलाता है का हिस्सा बनना एक आशीर्वाद है।




सेट पर हर दिन खास
सेट पर हर दिन अद्भुत रहा है। हर दृश्य मेरे लिए खास है। लेकिन अगर मुझे अपने पसंदीदा में से एक को याद करना है, तो वह है कायरा (प्रशंसकों ने शो की मुख्य जोड़ी को कायरा-कार्तिक, जिसे मोहसिन खान और नायरा ने एक साथ निभाया है) के क्षण और ग्रीस और राजस्थान में प्रदर्शन। यह मेरे लिए रोमांचकारी अनुभव था।




कहानी है शो की यूएसपी
शो की यूएसपी कहानी ही है। इसके लिए हमारे गुरु और निर्माता राजन शाही सर को धन्यवाद, जो समझते हैं कि दर्शकों को प्रभावित करने के लिए क्या करना पड़ता है। साथ ही, अद्वितीय कहानी, प्रस्तुति और कलाकारों द्वारा शानदार प्रदर्शन एक असाधारण अनुभव प्रदान करते हैं।



चुनौतियों के बीच कैसे बनाए सकारात्मकता
हर दिन सीखने और याद रखने के लिए एक सबक है, चाहे आप काम कर रहे हों या जब आप छुट्टी पर हों। पिछले मुझे कुछ महीनों के लिए काम से दूर रही
लेकिन मुझे अपने पूरे परिवार से मिलने का मौका मिला। मैंने खुद पर काम किया। घर के कामों में तल्लीन रही और खुद के साथ समय बिताया। ये सबसे अच्छी भावनाएँ हैं जिनका अनुभव हर व्यक्ति को करना चाहिए। ये अभूतपूर्व समय हमें बहुत कुछ सिखा रहा है।

राजन शाही मेरे पिता समान
राजन शाही शब्दों से परे हैं, वह मेरे गुरु हैं,
मेरे लिए पिता तुल्य हैं, कहानी कहने में महान उत्साही और दूरदर्शी हैं। राजन सर हम सभी को एक साथ रखते हैं, हमें बेहतर करने के लिए प्रेरित करते हैं और सेट पर एक स्वस्थ वातावरण भी बनाए रखते हैं। जब आपके पास एक खुश रहने और काम करने के लिए सकारात्मक वातावरण होता है तो सकारात्मक वाइब्स आपके काम में तब्दील हो जाती हैं और स्क्रीन पर भी दिखाई देती हैं।



और भी पढ़ें :