बचपन से ही मैंने अमिताभ बच्चन, शाहरुख, सलमान और अक्षय को भगवान की तरह माना है : रणवीर सिंह

रणवीर सिंह बताते हैं कि टेलीविज़न जगत में अपनी पारी शुरू करने से पहले वह किस तरह हिंदी सिनेमा के दिग्गज कलाकारों से प्रेरणा ले रहे हैं।

Last Updated: मंगलवार, 12 अक्टूबर 2021 (17:50 IST)
विजुअल पर आधारित एक अनोखे क्विज शो, 'द बिग पिक्चर' के होस्ट के रूप में अपने टेलीविज़न डेब्यू के लिए पूरी तरह तैयार हैं। 16 अक्टूबर को कलर्स पर इस शो को लॉन्च किया जाएगा। वर्सेटाइल एक्टर ने इस बात का खुलासा किया, कि बचपन से ही अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, सलमान खान, अक्षय कुमार जैसे ऑन-स्क्रीन टाइटन्स का जादू उनका मन मोह लेता था। उन सभी ने कई बड़े टीवी शो को सफल तरीके से होस्ट किया और पूरे भारत का मनोरंजन किया। अब उन्हें भी ऐसा कर दिखाने का मौका मिल रहा है, जिससे वह बहुत खुश हैं।

को लेकर रोमांच का अनुभव
रणवीर कहते हैं, "मैं अपने पहले टेलीविज़न शो – 'द बिग पिक्चर' को होस्ट करने की बात से रोमांच का अनुभव कर रहा हूं। मैं बेहद उत्साहित हूं कि मुझे बिल्कुल अनोखे फॉर्मेट वाले शो के जरिए देश का मनोरंजन करने का मौका मिला है, जिसे लेकर कलर्स की शानदार टीम बेहद भी काफी जोश में है। अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, सलमान खान और अक्षय कुमार जैसे हिंदी फिल्म जगत के दिग्गज कलाकार भी टीवी से जुड़े रहे हैं और उन्होंने अपने टेलीविज़न शो के जरिए पूरे देश का दिल जीत लिया। बचपन से ही मैंने उन्हें भगवान की तरह माना है और उनकी जर्नी को बड़े करीब से फॉलो किया है।”
गौरतलब है कि इन सभी सुपरस्टार्स ने टीवी पर बड़े नॉन-फिक्शन गेम शो को कामयाबी की बुलंदियों तक पहुंचाया है, क्योंकि उन्हें पूरे भारत में बड़ी संख्या में लोग पसंद करते हैं और उनकी फैन-फॉलोइंग भी बेमिसाल है। रणवीर मौजूदा दौर के बोनाफाइड सुपरस्टार हैं और उन्हें लगता है कि टेलीविज़न जगत में कदम रखने से उन्हें ज्यादा संख्या में दर्शकों से जुड़ने में मदद मिलेगी। एक एंटरटेनर और एक शोमैन के रूप में वह इस अवसर से रोमांचित महसूस कर रहे हैं।
देश के युवाओं से जुड़ने का शानदार अवसर
रणवीर कहते हैं, “मुझे ऐसा लगता है कि टेलीविज़न स्क्रीन पर अपने करिश्माई प्रदर्शन के लिए उन्हें लोगों से भरपूर प्यार मिला है। 'द बिग पिक्चर' के होस्ट के रूप में मुझे भी देश के युवाओं के साथ-साथ पूरे भारतीय परिवार के दर्शकों से जुड़ने का एक शानदार अवसर मिला है। मुझे उम्मीद है कि, मैं नेशनल टेलीविज़न पर हिंदी सिनेमा जगत के इन दिग्गज कलाकारों की बेमिसाल विरासत को बरकरार रखने में कामयाब रहूंगा। अब मुझे 'द बिग पिक्चर' के दर्शकों तक पहुंचने का बेसब्री से इंतजार है।"



और भी पढ़ें :