अजय देवगन और कैटरीना कैफ ने अब तक साथ क्यों नहीं की फिल्म?

Last Updated: गुरुवार, 24 जून 2021 (19:03 IST)
बॉलीवुड में लंबे समय से हैं। ढेर सारी फिल्में उन्होंने की हैं। नामी हीरोइन के साथ बिग स्क्रीन पर नजर आए हैं। का भी आलम ऐसा ही है। बॉलीवुड के बड़े-बड़े स्टार्स चाहते हैं कि वे फिल्मों में कैटरीना के हीरो बन रोमांस करें। लेकिन कैटरीना और अजय अभी तक बतौर हीरो-हीरोइन एक भी फिल्म साथ नहीं कर पाए हैं। आखिर क्या है वजह?

कहने वाले कहते हैं कि अजय के साथ कैटरीना फिल्म नहीं करना चाहती हैं। लेकिन ये महज अफवाह के सिवाय कुछ नहीं। भला कैटरीना क्यों अजय के साथ फिल्म नहीं करना चाहेंगी? जब वे सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसे नए-नवेले हीरो की नायिका बन सकती हैं तो अजय तो बड़े स्टार हैं। भला अजय के साथ कैसा ऐतराज?

वैसे भी अजय अपने ‘जेंटलमैन’ वाले स्वभाव के लिए जाने जाते हैं। कभी उनका कैटरीना के साथ कोई पंगा नहीं हुआ। किसी किस्म का विवाद नहीं हुआ। उन्हें भी कैटरीना से कोई प्रॉब्लम नहीं है।

यह तो केवल संयोग की बात है। बरसों कैमरे के सामने गुजारने के बावजूद दोनों साथ में हीरो-हीरोइन के रूप में नजर नहीं आए। आने वाले फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में अजय भी हैं और कैटरीना भी, लेकिन फिल्म के हीरो तो अक्षय कुमार हैं। अजय तो बस रोहित शेट्टी के साथ अपनी दोस्ती निभाने के चक्कर में इस फिल्म में चंद मिनटों के लिए दिखाई देंगे।


वैसे, रोहित शेट्टी से याद आया कि उन्होंने एक बार अजय और कैटरीना को साथ लेने की कोशिश की थी। फिल्म थी ‘सिंघम’। पर बात नहीं बन पाई और अजय-कैटरीना की जोड़ी बनते-बनते रह गई। शायद कोई प्रोड्यूसर या डायरेक्टर इस बारे में सोचे और दोनों को लेकर फिल्म प्लान करे।



और भी पढ़ें :