सलमान खान की 'टाइगर 3' की शूटिंग इस्तांबुल से होगी शुरू!

Last Updated: सोमवार, 8 फ़रवरी 2021 (13:05 IST)
एक था टाइगर और टाइगर जिंदा है की रिकॉर्डतोड़ कामयाबी के बाद और इस सीरिज की तीसरी फिल्म 'टाइगर 3' की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं। शूटिंग का पहला शेड्यूल यूएई से शुरू होना था, लेकिन वहां पर कोरोना वायरस के बढ़ते केस के कारण शूटिंग करना फिलहाल संभव नहीं है। फिल्म के निर्माता आदित्य चोपड़ा ने सलमान की तारीखें बर्बाद करने की बजाय फिल्म को अब इस्तांबुल में शूट करने की योजना बनाई है। फिल्म की एक टीम ने इस्तांबुल में लोकेशन तलाश ली है और जल्दी ही सलमान-कैटरीना वहां पहुंच कर शूटिंग शुरू कर देंगे।




इस बार भी नया निर्देशक
एक था टाइगर को ने निर्देशित किया था। दूसरा भाग, टाइगर जिंदा है को ने डायरेक्ट किया। तीसरे भाग को मनीष शर्मा निर्देशित करेंगे। इस तरह से तीनों भाग अलग-अलग निर्देशकों ने बनाए हैं, जबकि फिल्म की लीड पेयर सेम है।



सलमान ने तैयारी की शुरू
सलमान खान इस फिल्म में लीन अवतार में नजर आएंगे। उनके इस लुक के लिए एक फिटनेस ट्रेनर को हायर किया गया है जिसकी देखरेख में सलमान ने अपने लुक की तैयारी काफी दिन पहले से ही शुरू कर दी है।

सलमान की 2 फिल्में रिलीज के लिए तैयार
सलमान खान ने 2 फिल्में की शूटिंग पूरी कर ली है और ये रिलीज के लिए तैयार हैं। 'राधे: योअर मोस्ट वांटेड भाई' ईद पर रिलीज होगी। इसके अलावा सलमान ने 'अंतिम' की शूटिंग भी खत्म कर ली है। यह फिल्म आयुष शर्मा को लीड रोल में लेकर बनाई गई है, सलमान का छोटा किंतु महत्वपूर्ण रोल इस फिल्म में है।



और भी पढ़ें :