सड़क 2 रही वर्ष 2020 की सबसे घटिया फिल्म, जानिए घटिया 10 फिल्में कौन-सी रहीं?

Last Updated: शुक्रवार, 5 फ़रवरी 2021 (14:07 IST)
वेबदुनिया सर्वेक्षण में पूछा गया कि 2020 की सबसे घटिया फिल्म आपको कौन सी लगी? इस मामले में अव्वल रही। हालांकि 2020 में ज्यादा फिल्में रिलीज नहीं हुई थीं, लेकिन जो भी फिल्में रिलीज हुईं उनके आधार पर यह प्रश्न पूछा गया था।


42.8 प्रतिशत दर्शकों ने महेश भट्ट निर्देशित सड़क 2 को वर्ष 2020 की सबसे घटिया फिल्म करार दिया। सुशांत सिंह की मौत के बाद नेपोटिज्म की बहस चली और सड़क 2 लोगों के निशाने पर आ गई। लोगों ने इस फिल्म के ट्रेलर को डिस्लाइक कर रिकॉर्ड बना दिया। जब फिल्म ओटीटी पर रिलीज हुई तो बहुत कम लोगों ने देखी। वैसे भी फिल्म बहुत खराब बनी थी। इसमें संजय दत्त, आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर जैसे सितारे थे।

सड़क 2 के बाद कुली नंबर वन को सबसे घटिया फिल्म का खिताब मिला। इसे 21.4 प्रतिशत लोगों ने वोट किया। वरुण धवन और सारा अली खान अभिनीत इस मूवी का निर्देशन डेविड धवन ने किया था। फिल्म को सिनेमाघर में रिलीज करने का प्लान था, लेकिन वर्तमान हालत को देखते हुए इसे सीधे ओटीटी पर जारी कर दिया गया।

बकवास फिल्मों की लिस्ट में नंबर तीन का स्थान मिला स्ट्रीट डांसर 3डी को। फिल्म में वरुण धवन और श्रद्धा कपूर जैसे सितारे थे। वरुण धवन की बकवास फिल्मों की लिस्ट में यह दूसरी फिल्म रही। इस फिल्म का डायरेक्शन रेमो डिसूजा ने किया था।

चौथे नंबर पर अक्षय कुमार की लक्ष्मी रही। दक्षिण भारतीय फिल्म के रीमेक में अक्षय के साथ किआरा आडवाणी थी। हॉरर प्लस कॉमेडी का मिश्रण दर्शकों को खास मजा नहीं दे पाया।

बकवास फिल्मों की लिस्ट में पांचवां नंबर इम्तियाज अली की मूवी 'लव आज कल' को मिला जिसमें कार्तिक आर्यन और सारा अली खान थे। इस लव स्टोरी ने लोगों को खासा पकाया।

छठे नंबर पर इंदू की जवानी रही। किआरा आडवाणी की यह मूवी सिनेमाघर में रिलीज हुई और बुरी तरह से असफल रही। सातवां नंबर दुर्गामति को मिला।

बकवास फिल्मों की लिस्ट में आठवे नंबर पर अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की 'गुलाबो सिताबो' रही। ज्यादातर लोगों को यह फिल्म पल्ले ही नहीं पड़ी। नौवां नंबर विद्युत जामवाल की फिल्म 'खुदा हाफिज' को मिला। बकवास फिल्मों की लिस्ट में दसवें नंबर पर बागी 3 रही।



और भी पढ़ें :