राधे के ट्रेलर में नजर आई ये 5 खास बातें

समय ताम्रकर| Last Updated: गुरुवार, 22 अप्रैल 2021 (13:55 IST)
ऊंघते हुए बॉलीवुड में अचानक सरगर्मी नजर आ रही है तो उसकी वजह है फिल्म राधे: योअर मोस्ट वांटेड भाई। अचानक कल कहा गया कि फिल्म 13 मई को रिलीज होने जा रही है। जो सिनेमाघर खुले हैं उनमें रिलीज होगी और जहां सिनेमा बंद है वहां के दर्शकों के लिए डिजीटल मीडियम पर फिल्म देखने का विकल्प रहेगा। आज फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। लंबे समय बाद बॉलीवुड में हलचल मची है। राधे का ट्रेलर सलमान के फैंस हाथों-हाथ ले रहे हैं। ये सोच कर खुश हैं कि ईद पर फिल्म देखने को मिलेगी। फिल्म के ट्रेलर में ये 5 खास बातें नजर आईं।

वांटेड वाला अंदाज
वांटेड में जो सलमान के किरदार का अंदाज था वो राधे में भी नजर आ रहा है। एक तरह से राधे का
किरदार, वांटेड का ही एक्सटेंशन है। वैसे यह दक्षिण कोरियाई फिल्म 'द आउटलॉज़' का हिंदी रीमेक है।

मसालों से भरपूर
की फिल्म में जो मसाला फैंस चाहते हैं उसकी झलक ट्रेलर में मिलती है। मारामारी, स्लोमोशन वाले सीन, सीटीमार गाने, हीरो वाली स्टाइल, ये दर्शाते हैं कि सलमान की फिल्म से जो आशा की जाती है इसको 'राधे' पूरा कर सकती है।

शानदार डायलॉगबाजी
सलमान की‍ फिल्म में कुछ पंच लाइनें जरूरी हैं। दो-तीन संवाद तो ऐसे होना ही चाहिए जो बरसों तक उनके फैंस की जुबां पर हो। वैसी कुछ लाइनें ट्रेलर में सुनने को मिली हैं।

दमदार विलेन
जोरदार विलेन हो तो सलमान से उसकी टक्कर अच्छी लगती है। रणदीप हुड्डा विलेनगिरी दिखा रहे हैं। मंझे हुए एक्टर हैं। ट्रेलर में दम दिखा रहे हैं, लिहाजा कहा जा सकता है कि सलमान-रणदीप की टक्कर जोरदार होगी।

कूल सलमान
राधे के ट्रेलर में सलमान हैंडसम लगे हैं। कूल अंदाज में वे विलेन से टक्कर लेते हैं और रोमांस करते हैं। उनका यह कूल रूप निश्चित रूप से दर्शकों को ठंडक पहुंचाएगा।



और भी पढ़ें :