लाल सिंह चड्ढा के ट्रेलर में ब्लॉकबस्टर वाली बात नहीं आई नजर, आमिर खान पर नजर आया पीके का हैंगओवर

Last Updated: सोमवार, 30 मई 2022 (13:54 IST)
हमें फॉलो करें
लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर रिलीज हो गया। आईपीएल मैच के फाइनल के दौरान इसे करोड़ों दर्शकों के लिए रिलीज किया गया। यह वो फिल्म है जिस पर पिछले तीन-चार साल से काम कर रहे हैं। आमिर अपनी फिल्म को लेकर जुनूनी रहते हैं और बड़ी ही तल्लीनता के साथ काम करते हैं। हड़बड़ी या जल्दबाजी उनके काम में कभी भी नजर नहीं आती।


फॉरेस्ट गम्प का ऑफिशियल रीमेक है लाल सिंह चड्ढा, जिसमें आमिर खान और खान लीड रोल में है। ट्रेलर देख यह नहीं कहा जा सकता कि फिल्म अच्छी है या बुरी, लेकिन जिस तरह से ट्रेलर पर इन दिनों फिल्मों से ज्यादा मेहनत की जाती है, माहौल बनाया जाता है, उसके आधार पर लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर खास प्रभावित नहीं कर पाता।

ट्रेलर में मां-बेटे का रिश्ता उभर कर आता है। बच्चे को पैरों में समस्या है, लेकिन मां उसकी इस कमजोरी को मानने से इंकार कर उसे सामान्य बच्चे की तरह पालती है और पैरों पर खड़ा करती है। गोलगप्पे खाते हुए भी लाल सिंह चड्ढा अपनी मां को याद करता है। इस रिश्ते के अलावा और कुछ बात ट्रेलर में उभर कर नहीं आती। इमोशन भी उभर कर नहीं आते। लाल सिंह चड्ढा के किरदार की झलक देखने को मिलती है। वह अलग-अलग रूप में दिखाई देता है और यही पर बात खत्म।


आमिर के अभिनय में 'पीके' की झलक है। लगता है कि पीके के हैंगओवर में ही उन्होंने लाल सिंह चड्ढा का पात्र अभिनीत किया है। लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त को रिलीज होगी। अभी कुछ महीने बाकी है। संभव है कि कुछ और ट्रेलर सामने आए और फिल्म के प्रति उत्सुकता जगाए। हालिया रिलीज ट्रेलर ठंडा है।



और भी पढ़ें :