कैटरीना-विक्की की नजदीकियों से पहले ये ‘पुरुष’ भी रहे कैफ की लाइफ में

Last Updated: बुधवार, 9 जून 2021 (18:25 IST)
और ‍की नजदीकियों को लेकर पिछले कुछ दिनों से लगातार खबरें आ रही हैं और बॉलीवुड के खबरचियों का कहना है दोनों एक-दूसरे को लेकर सीरियस हैं। इस बात पर कम लोगों को ही यकीन है, ले‍किन हर्षवर्धन कपूर ने यह कह कर उन सभी के मुंह बंद कर दिए जो इसे पीआर स्टंट मान रहे थे। हर्षवर्धन ने कहा कि दोनों साथ-साथ हैं। वैसे भी विक्की की कार कई बार कैटरीना के घर के सामने खड़ी मिली है और इसी के आधार पर अफवाहों के अंधड़ चलने लगे थे। कैटरीना बॉलीवुड की नामी स्टार हैं, दूसरी ओर विक्की अपनी जगह बनाने में लगे हुए हैं।



कैटरीना की लाइफ में इससे पहले और जैसे सितारे रह चुके हैं। सलमान तो उन लोगों में से थे जिन्होंने कैटरीना के करियर बनाने में अहम भूमिका निभाई। कैटरीना और सलमान ने कई फिल्में साथ की। पार्टी साथ की। दोनों अपने रिश्ते के बारे में कुछ भी नहीं बोल कर भी बहुत कुछ कह देते थे। कहने वाले कहते हैं कि कैटरीना शादी कर सलमान के साथ अपने रिश्ते को नेक्स्ट लेवल पर ले जाना चाहती थी, लेकिन सलमान इसके लिए राजी नहीं थे। पता नहीं, उन्होंने क्या कसम खा रखी है कि शादी ही नहीं करते। कैटरीना की जब बात नहीं सुनी गई तो वे उदास रहने लगी। रणबीर के साथ वे ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ मूवी कर रही थीं और उन्हें रणबीर भा गए। सलमान की नाक के नीचे से कैटरीना को रणबीर ले उड़े। सलमान आहत हुए, लेकिन बोले कुछ नहीं। कैटरीना की खुशी में ही उन्होंने अपनी खुशी ढूंढ ली।
लगा कि कैटरीना और रणबीर शादी करेंगे, लेकिन ऐसा हो नहीं पाया। फिर वही बात सामने आई, कैटरीना शादी करना चाहती थीं और रणबीर तैयार नहीं थे। बात लंबी खींची और रिश्ते की डोर टूट गई। इस रिश्ते के टूटने से कैटरीना भी बुरी तरह टूट गई थीं। अपने अच्छे खासे करियर की बलि भी उन्होंने चढ़ा दी थी और हाथ में कुछ नहीं आया। कैटरीना को इस हाल में देख सलमान भी घबरा गए। एक बार फिर मसीहा बन कर वे कैटरीना की लाइफ में आए। कुछ फिल्में उन्होंने कैटरीना के साथ साइन की और करियर को फिर पटरी पर ला दिया। संबल और सहारा भी दिया। हालांकि इस बार बाद ‘दोस्ती’ तक रही और ‘रोमांस’ परवान नहीं चढ़ा। सलमान ने एक दूरी बना कर रखी। इसी बीच विक्की के साथ कैटरीना की नजदीकियां बढ़ीं। कहने वाले कहते हैं कि बात अभी दोस्ती तक ही है, पर जल्दी ही बात अगले लेवल पर पहुंच सकती है। क्या इस बार कैटरीना की शादी होगी? आने वाले दिनों में तस्वीर स्पष्ट होगी।



और भी पढ़ें :