चकरा जाएंगे आप जस्टिन बीबर की भारत दौरे पर की गई डिमांड को जानकर

कनाडा ने पॉप सेनसेशन 23-साल के 10 मई को में पर्फोर्म करेंगे। यह कार्यक्रम मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में होने जा रहा है। ऐसा पहली बार होगा जब बीबर भारत की धरती पर कदम रखेंगे। देश के संगीत प्रेमियों में बीबर के कार्यक्रम को लेकर भारी उत्साह है। जस्टिन बीबर ने भारत दौरे के लिए कई अजीब मांगें रखी है :


1. जस्टिन बीबर के लिए 10 लक्ज़री सेडान कार और दो वॉल्वो बसों का इंतजाम किया जाना है। जिनमें बीबर की टीम के 120 लोग सफर कर सकें।
2. बीबर के लिए एक प्राइवेट रॉल्स रॉयस कार की मांग की गई है।
3. उन्हें पूरे समय महाराष्ट्र पुलिस की तरफ से जेड लेवल की सुरक्षा दी जानी है। इसके अलावा उनके साथ हमेशा उनके स्वयं के 8-सेक्यूरिटी सदस्य रहेंगे।
4. विदेश से 10 कंटेनरों में उनके लिए टेबल टेनिस टेबल, प्लेस्टेशन, सोफा सेट, वाशिंग मशीन, फ्रीज, अलमारियां, मसाज टेबल आएंगे।
5. बीबर के लिए एक जकुज़ी (नहाने का छोटा स्वीमिंग पुल) का इंतजाम किया जाना है। इसका इस्तेमाल बीबर स्टेज पर जाने के पहले कर सकते हैं।

6. दो 5-स्टार होटल के कुछ फ्लोर पूरी तरह से बीबर के लिए बुक रहेंगे। जिसमें वे और उनकी टीम ही सिर्फ रह सकती है।
7. उनका एक पर्सनल 1000-स्कवेयर-फीट का सुइट फिर से संवारा जाएगा, जो फैशन में सिंपल और खूबसूरत होगा।
8. टॉप क्लास शेफ उनके लिए खाना तैयार करेंगे। उनकी चार दिवसीय यात्रा के दौरान उन्हें परोसे जाने वाले व्यंजनों में से पांच व्यंजन ऐसे होंगे जिनका नाम उनके प्रसिद्ध गानों पर आधारित होगा।
9. उनका कमरा खूबसूरत बैंगनी रंग फूलों से सजाया जाएगा क्योंकि बैंगनी रंग उन्हें पसंद है!
10. होटल बीबर की प्राइवेट विला में तब्दील हो जाएगा। होटल के तीन फ्लोर बीबर के लिए बुक रहेंगे।
11. योगा और मसाज की खास तैयारी बीबर के लिए की जाएगी, जिसमें एसेंशियल ऑइल्स, जैस्मीन, मोगरा, गुलाब और कपूर की लकड़ियों का इस्तेमाल खासतौर पर होगा। इसके अलावा चक्र और आसनों पर किताबें भी बीबर के सुइट में रखी जाएंगी।
12. एक पर्सनल मसाज करने वाला खासतौर पर केरल से बीबर के लिए बुलाया जाएगा।
13. बीबर की तुरंत उठने वाली देश दर्शन की मांगों को पूरा करने के लिए एक प्राइवेट जेट और हेलीकॉप्टर पूरे समय मौजूद रहेंगे।
14. बीबर ने सब्ज़ियां रॉंच सॉस में पकाने की, फल कटे होने की, ऑरगेनिक केलों की और बीज रहित अंगूरों की मांग की है।
15. स्नैक के लिए बीबर को ऑर्गेनिक टर्की, लेटुस, कॉल्बाय और प्रोवोलोन चीज़, ब्लैक ऑलिव और बनाना पेपर दिया जाना है।
16. बैकस्टेज डिमांड में बीबर के लिए व्हाइट स्लाइस्ड ब्रेड, पोटेटो चिप्स, मिंट और वाटरमेलन गम, व्हाइट चेडार पॉपकॉर्न, डॉर्क चॉकलेट विथ सीसॉल्ट, बादाम, मेंथॉल, वॉटरमेलन गम, विनेगर चिप्स, ऑर्गेनिक ड्राइड फ्रुट, मुंगफली और ऑल बेरिज़ सीरियल मांगे गए हैं।
17. इसके अलावा बड़ी मात्रा में स्वीडिश फिश, रिट्ज़ बिट्ज़ पीनट बटर, चीज़ सेंडविच और हरोबो कोला गुमीज़ भी बीबर की मांग में शामिल हैं।
18. बीबर की मांग के अनुसार, उनके कमरे के पर्दे पूरी तरह से सफेद होने चाहिए। यहां एक बड़ा ग्लास डोर रेफ्रीजरेटर, क्लोदिंग शेल्व्स, आठ पॉवर आउटलेट और 12 सफेद रूमाल रखे होना चाहिए।
19. बीबर की प्यास बुझाने के लिए 24 स्टिल वॉटर बॉटल, 24 अल्काइन वॉटर बॉटल, 4 एनर्जी ड्रिंक्स, 6 विटामिन वॉटर बॉटल्स, 6 क्रीम सोडा बॉटल और ज्यूस बॉटल रखी होनी चाहिए।
20 बीबर के लिए 4 नेचुरल ज्यूस और 4 वनिला प्रोटीन ड्रिंक, बादाम दूध भी होना चाहिए।

बीबर की खास मांग है कि उनके टूर के दौरान लिली के फूलों का इस्तेमाल बिल्कुल न हो। उनकी मांगें यहीं खत्म नहीं होती और उनकी लंबी मांगों की लिस्ट में उनकी पसंद की टी-शर्ट और नॉन-अल्कोहोलिक ड्रिंक और रूम फ्रेशनर्स का भी लंबा चौड़ा जिक़्र है।



और भी पढ़ें :