कॉलेज में अजय, बॉबी और विंदू की गैंग थी फेमस , अजय देवगन के बारे में 25 अद्‍भुत जानकारियां

11) करण-अर्जुन में पहले शाहरुख और अजय को चुना गया था, लेकिन दोनों को दूसरे के रोल ज्यादा पसंद थे। कोई हल नहीं निकला तो अजय ने फिल्म छोड़ दी और उनकी जगह सलमान खान ने ले ली। तब से शाहरुख और अजय के बीच संबंध सामान्य नहीं हैं।
12) हालांकि अजय का कहना है कि शाहरुख से उन्हें कोई समस्या नहीं है। उनकी पत्नी काजोल ने शादी के बाद भी शाहरुख के साथ काम किया और अपने प्रिय निर्देशक रोहित शेट्टी को भी अजय ने शाहरुख के साथ फिल्म करने दी। कुछ वर्ष शाहरुख की ‘जब तक है जान’ और अजय की ‘सन ऑफ सरदार’ एक ही दिन रिलीज हुई थी। 
13) कॉलेज में अजय अक्सर अपने दोस्तों के साथ दो मोटर साइकिलों पर एक साथ सवारी करते थे। उनका यही रियल लाइफ सीन फिल्म ‘फूल और कांटे’ में फिल्माया गया। बाद में वे दो कारों और दो घोड़ों पर भी एक साथ सवारी करते नजर आएं। 
14) अजय को फिल्मी पार्टियां पसंद नहीं हैं और वे की किसी भी पार्टी में नजर नहीं आते हैं। काम खत्म होते ही वे घर जाकर बच्चों के साथ खेलना पसंद करते हैं। 
15) इश्क, प्यार तो होना ही था, हलचल, गुंडाराज जैसी फिल्मों की शूटिंग के दौरान अजय-काजोल निकट आए। अजय अंतर्मुखी हैं तो काजोल बहिर्मुखी। संभव है कि दोनों का यही मिजाज उन्हें ‍निकट ले आया हो।



और भी पढ़ें :