सैफ अली खान की 4 यादगार भूमिकाएं

ने बॉलीवुड फिल्मों में हर तरह की भूमिकाएं निभाकर दर्शकों को चौंकाया है। स्टीरियो टाइप रोल के बजाय उन्होंने जोखिम उठाते हुए हर तरह के रोल निभाने की कोशिश की है। यहां बात करते हैं चार ऐसी भूमिकाओं की जिनमें सैफ पूरी तरह घुस गए और अपने अभिनय से उन्होंने सभी को प्रभावित किया।


1) एक हसीना थी- सैफ अली खान के शानदार अभिनय के कारण लोग अभी भी इस फिल्म को याद करते हैं। उन्होंने निगेटिव्ह रोल निभाया था और सीन दर सीन उनका अभिनय निखरता गया। जिस तरह से उन्होंने गैंगस्टर्स की धुनाई की और उर्मिला का दिल जीता, प्रशंसनीय है। अपने अभिनय से सैफ ने सभी को स्तब्ध कर दिया।

2) बीइंग सायरस- सैफ ने जब यह फिल्म की तब मुख्यधारा के अभिनेता डार्क कॉमेडी करने से घबराते थे। इस फिल्म में उन्होंने लीड रोल में शानदार अभिनय किया। जिस तरह से उन्होंने अपने किरदार की बारीकी पकड़ी, उनकी संवाद अदायगी, उनकी बॉडी लैंग्वेज तारीफ के काबिल है।

3) ओंकारा- ओंकारा देखने के पहले कोई सोच भी नहीं सकता था कि सैफ इस तरह की भूमिका भी कर सकते हैं। लंगड़ा त्यागी बन उन्होंने फिल्म में दहशत फैला दी और कई अवॉर्ड अपने नाम कर लिए। उनकी ईर्ष्या की आग की तपन फिल्म देख रहे दर्शकों ने महसूस की।


4) एजेंट विनोद- जासूस के रूप में सैफ ने अपने चरित्र को एक स्टाइल दी और दर्शकों को यकीन दिलाने में सफल रहे। अपने हाई ऑक्टेन एक्शन सीक्वेंसेस से उन्होंने दर्शकों को रोमांचित किया।



और भी पढ़ें :