कई बड़ी फिल्में दिखाई देंगी अगस्त में

Ugly aur Pagly
PR
1 अगस्त को प्रीतिश नंदी कम्यूनिकेशन की ‘अगली और पगली’ प्रदर्शित होने वाली है। यह फिल्म 25 जुलाई को प्रदर्शित होने वाली थी, लेकिन ऐन मौके पर इसे एक सप्ताह आगे खिसका दिया गया। मल्लिका शेरावत और रणबीर शौरी के अभिनय से सजी इस फिल्म को युवा वर्ग पसंद कर सकता है। हॉलीवुड के शौकीनों के लिए इसी दिन ‘द ममी : ड्रेगन शहंशाह का मकबरा’ शानदार सौगात साबित हो सकती है। ‘ये मेरा फैसला’ जैसी छोटी फिल्म भी ‍इन बड़ी फिल्मों के मुकाबले में दिखाई देगी।

Singh Is King
PR
8 अगस्त को इस माह की सबसे बड़ी फिल्म ‘सिंह इज़ किंग’ प्रदर्शित होगी। फिल्म के निर्माता विपुल शाह 8 नंबर को अपने लिए लकी मानते हैं, इसलिए उन्होंने 8-8-8 की तारीख अपनी फिल्म के लिए चुनी है। इसके पीछे उनका व्यावसायिक दृष्टिकोण भी समझा जा सकता है। पहले सप्ताह में तो दर्शक अक्षय-कैटरीना को देखने लिए टूट पड़ेंगे और दूसरे सप्ताह में छुट्टियों का लाभ फिल्म को मिलेगा। बॉलीवुड में माना जा रहा है कि इस फिल्म को जबर्दस्त शुरुआत मिलेगी। ‘गुडलक’ वाले भी इसी दिन अपना लक आजमाएँगे। ‘माया की मौत’ और ‘खून का कर्ज’ (डब) भी इस दिन प्रदर्शित हो सकती हैं।

Ranbir-Bipasha
PR
15 अगस्त वाला सप्ताह वर्ष के श्रेष्ठ सप्ताहों में से एक है। इस सप्ताह में लगातार तीन छुट्टियाँ हैं। राखी वाला सप्ताह यूँ भी फिल्मों के लिए अच्छा साबित होता है। शानदार सप्ताह को देखते हुए यशराज फिल्म्स की ‘बचना ऐ हसीनों’ इस दिन सिनेमाघरों में दिखाई देगी। रणबीर कपूर तीन हसीनाओं (बिपाशा बसु, दीपिका पादुकोण और मिनिषा लांबा) से रोमांस करते हुए नजर आएँगे। रणबीर और यशराज फिल्म्स के लिए इस फिल्म की सफलता महत्वपूर्ण है। एक और बड़ी फिल्म ‘गॉड तुस्सी ग्रेट हो’ भी‍ इसी दिन प्रदर्शित होगी। सलमान खान, प्रियंका चोपड़ा और अमिताभ बच्चन जैसे नामी सितारे इस फिल्म में हैं। यह फिल्म दर्शकों में उत्सुकता जगाने में अब तक कामयाब नहीं हो पाई है, लेकिन सलमान के कई प्रशंसक ऐसे हैं जो पहले दिन पहला शो सल्लू की फिल्म देखते हैं।

Phoonk
PR
22 अगस्त को छ: फिल्मों के प्रदर्शन की घोषणा की गई है। मल्लिका शेरावत, राहुल बोस और परेश रावल ‘मान गए मुगल-ए-आजम’ के जरिए दर्शकों को हँसाने के लिए आ रहे हैं। तुषार कपूर अभिनीत ‘सी कंपनी’ भी इसी दिन प्रदर्शित होने की संभावना है। रामगोपाल वर्मा काले जादू पर आधारित अपनी फिल्म ‘फूँक’ के जरिए दर्शकों को डराएँगे। ‘मुंबई मेरी जान’, ‘रामचंद पाकिस्तानी’ और ‘वांटेड’ (डब) भी इस दिन प्रदर्शित होगी।

समय ताम्रकर|
हमें फॉलो करें
अगस्त के महीने से त्योहारों का सिलसिला शुरू हो जाता है। बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्में इसी महीने में प्रदर्शित हुई हैं। बड़ी फिल्मों के निर्माता अगस्त में अपनी फिल्म प्रदर्शित करने के लिए उत्सुक रहते हैं। इस बार भी कई शानदार फिल्में अगस्त में दिखाई देंगी।
Hijack
IFM
अगस्त महीने के पाँचवें शुक्रवार यानी कि 29 अगस्त को ‘मुखबिर’ दिखाई दे सकती है। पिछले कई वर्षों से इस फिल्म की तारीख आगे बढ़ती रही है। ईशा देओल और शाइनी आहूजा अभिनीत ‘हाइजेक’ और फरहान अख्तर अभिनीत ‘रॉक ऑन’ के प्रदर्शन की घोषणा भी इस शुक्रवार को की गई है। फिल्म प्रेमियों के लिए अगस्त का महीना बड़ा सुहाना दिखाई दे रहा है।



और भी पढ़ें :