साप्ताहिक राशिफल: जुलाई महीने का पहला सप्ताह, जानें किस राशि के चमकेंगे सितारे (पढ़ें 12 राशियां) Weekly Horoscope July 2022

Weekly Horoscope 2022
 
साप्ताहिक राशिफल : (तक)


मेष- ARIES (Mar 21-Apr 20)

इस सप्ताह आपके रास्ते में कई चुनौतियां आ सकती हैं। अपने लक्ष्य को पाने के लिए पूरी मेहनत से काम करें। परिवार में किसी सदस्य के लिए शादी का रिश्ता आ सकता है। इससे घर का माहौल खुशनुमा रहेगा। अपने पार्टनर के लिए कोई सरप्राइज प्लान कर सकते हैं। एक्सरसाइज और संतुलित आहार से आप स्वस्थ महसूस करेंगे। किसी को पैसे उधार देने से बचें। छात्रों को और मेहनत करने की जरूरत है।
शुभ अंक : 22
शुभ रंग : फिरोजा

वृषभ- TAURUS (Apr 21-May 20)

मुश्किल निर्णयों में अपने दिल की बात सुनें। हर काम को आप पूरे परफेक्शन के साथ पूरा करेंगे। इससे ऑफिस में आपका नाम भी होगा। नए निवेश के लिए अच्छा समय है। मुनाफा कमाने वाली स्कीम में पैसा लगा सकते हैं। संबंध को आप शादी के रिश्ते में बदल सकते हैं। परिवार के आशीर्वाद और सहायता से आपके जीवन में खुशियां आएंगी। छोटी-मोटी बीमारी को भी नजरअंदाज न करें।
शुभ अंक : 6
शुभ रंग : फिरोजा

मिथुन- GEMINI (May 21-Jun 21)

पूरे सप्ताह आपका मूड बहुत अच्छा रहने वाला है। चीजें आपके हिसाब से ही होंगी। घूमने जाने से पारिवारिक जीवन में शांति और सुख आ सकता है। ऑफिस में सीनियर आपकी तारीफ कर सकते हैं। प्रमोशन या इन्क्रीमेंट भी मिल सकता है। आर्थिक स्तर पर अलग-अलग स्रोतों से धनलाभ होगा। सिंगल लोगों को अपना प्यार मिल सकता है।
शुभ अंक : 1
शुभ रंग : गोल्डन

कर्क- CANCER (Jun 22-Jul 22)

इस सप्ताह आपके नेतृत्व करने का गुण उभरकर सामने आएगा। ऑफिस में नए काम और प्रोजेक्ट को पूरे जोश के साथ करेंगे। सीनियर आपके काम की सराहना कर सकते हैं। किसी निवेश की स्कीम में पैसा लगा सकते हैं। इसमें एक्सपर्ट की सलाह लें, तो बेहतर होगा। परिवार में एक तरफ होकर चलने से बचें, वरना खटपट हो सकती है। पार्टनर के रोमांटिक मूड से सप्ताह अच्छा बीतेगा।
शुभ अंक : 11
शुभ रंग : गुलाबी

सिंह- LEO (Jul 23-Aug 23)

धैर्य और प्रतिबद्धता से लक्ष्य को पाने में मदद मिल सकती है। में आपको किसी बड़े प्रोजेक्ट के लिए विदेश जाने का मौका मिल सकता है। किसी को उधार दिया पैसा वापस मिल सकता है। अपनी मानसिक को लेकर सतर्क रहें। रोज योग और मेडिटेशन करें। घर की शांति बरकरार रखने के लिए अपने स्वभाव में थोड़ा लचीलापन लाएं।
शुभ अंक : 9
शुभ रंग : सैंडी ब्राउन

कन्या- VIRGO (Aug 24-Sept 23)

अपनी काबिलियत से काम को जल्दी पूरा कर पाएंगे। इससे आप मानसिक रूप से शांति महसूस करेंगे। व्यापारियों को किसी नए काम से धनलाभ हो सकता है। ऑफिस के काम में देरी हो सकती है। मानसिक स्वास्थ्य को मजबूत करने का प्रयास करें। परिवार में भाई या बहन से अनबन हो सकती है। पैतृक संपत्ति को लेकर जल्दबाजी में कोई निर्णय न लें।
शुभ अंक : 5
शुभ रंग : सी ग्रीन

तुला- LIBRA (Sept 24-Oct 23)

इस सप्ताह आपको कोई उपलब्धि हासिल हो सकती है। कार्यक्षेत्र में डेडलाइन से पहले टारगेट पूरा कर पाएंगे। इन्क्रीमेंट के रास्ते भी खुल सकते हैं। घर में कोई पार्टी या धार्मिक कार्यक्रम हो सकता है। विदेशी क्लाइंट से कोई बड़ी डील मिल सकती है। पार्टनर के साथ रोमांटिक समय बिताने का मौका मिलेगा। छात्रों को और मेहनत करने की जरूरत है।
शुभ अंक : 2
शुभ रंग : सिल्वर

वृश्चिक- SCORPIO (Oct 24-Nov 22)

समाज में आपका सम्मान बढ़ सकता है। परिवार में आपकी सफलता का जश्न मनाया जा सकता है। फिट रहने के लिए कोई फिटनेस ग्रुप ज्वॉइन कर सकते हैं। लव लाइफ के लिए बहुत अच्छा समय है। ऑफिस में कुछ चुनौतियां सामने आ सकती हैं। जरूरत पड़ने पर सीनियर की मदद ले सकते हैं। ज्यादा खरीदारी करने से बचें, वरना तंगी हो सकती है। जल्दबाजी में किए गए निवेश से पैसा अटक सकता है।
शुभ अंक : 1
शुभ रंग : ऑरेंज

धनु- SAGITTARIUS (Nov 23-Dec 21)

यह सप्ताह आपके लिए शुभ रह सकता है। अचानक सफलता मिलने के योग बन रहे हैं। नौकरी बदलने की सोच रहे हैं, तो आपको अच्छे ऑफर मिल सकते हैं। आर्थिक स्तर पर जोखिम उठाने का सही समय है। सट्टा बाजार में पैसा लगाने से लाभ मिल सकता है। घर का माहौल खराब रह सकता है। लव लाइफ में भाग्य का साथ मिल सकता है।
शुभ अंक : 17
शुभ रंग : लैवेंडर

मकर- CAPRICORN (Dec 22-Jan 21)

इस हफ्ते आप अपने अटके हुए कामों को पूरा कर पाएंगे। घर में कोई पार्टी या कार्यक्रम हो सकता है। बीमार हैं तो डाइट पर कंट्रोल रखें और एक्सरसाइज करें। ऑफिस में गलती करना भारी पड़ सकता है। आपके कंधों पर आर्थिक जिम्मेदारी आ सकती है। आप फ्लैट या जमीन खरीद सकते हैं। प्रेम संबंधों में सुधार लाने का प्रयास करेंगे।
शुभ अंक : 4
शुभ रंग : रॉयल ब्लू

कुंभ- AQUARIUS (Jan 22-Feb 19)

अपने सपनों को पूरा करने के लिए मेहनत करनी पड़ सकती है। आय का नया स्रोत खुल सकता है। इससे आपकी बचत भी बढ़ेगी। फ्रीलांसरों का काम बढ़ सकता है। पारिवारिक विवाद को सुलझाने में समझदारी से काम लें। पार्टनर के साथ रोमांटिक डेट पर जाने का मौका मिल सकता है।
शुभ अंक : 9
शुभ रंग : सैंडी ब्राउन

मीन- PISCES (Feb 20-Mar 20)

अपनी प्रतिभा को दिखाने का सही समय है। ऑफिस में आपके काम को पहचान मिल सकती है। हेल्दी डाइट और नियमित एक्सरसाइज से एनर्जी बनी रहेगी। हालातों की वजह से परिवार से दूर जाना पड़ सकता है। बिना सोच-समझे कोई आर्थिक फैसला न लें। दोस्तों के साथ कुछ समय बिता सकते हैं।
शुभ अंक : 2
शुभ रंग : ऑरेंज



और भी पढ़ें :