नवंबर 2016 : बारह राशियों का मासिक भविष्यफल, जानिए...


नवंबर माह का राशि अनुसार भविष्यफल...   
 
मेष राशि के जातकों को इस माह संभलकर काम करना होगा, अनजाने में कोई भूल होने से या अनावश्यक जोखिम उठाने की वजह से नुकसान हो सकता है। अकस्मात नफा-नुकसान होने के योग हैं जैसे अचानक धन प्राप्ति, बगैर पूर्व-नियोजित कार्यक्रम के यात्रा पर जाना, अचानक अतिथियों का आगमन इत्यादि के योग हैं। रुका हुआ धन प्राप्त होगा। नौकरी में पदोन्नति हो सकती है। व्यापार में तरक्की हो सकती है। सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। दांपत्य जीवन सुखमय बना रहेगा। 
 
इस माह का भाग्यशाली अंक है 2 और भाग्यशाली रंग है क्रीम। अनिष्ट से बचने के लिए प्रतिदिन प्रात: सूर्य को अर्घ्य दें और गायत्री मंत्र का जाप करें। 
 
वृषभ राशि के जातकों को इस माह स्वास्थ्य खराब होने की शिकायत रह सकती है। मौसमी रोगों से परेशान रहेंगे। दिनचर्या सामान्य बनी रहेगी। खान-पान में बदलाव या अनियमितता पर नजर रखने की हो सकती है। करियर या कारोबार में मनोवांछित परिणाम की सुखद सूचना माह के अंत तक मिल सकती है। परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। जीवनसाथी या प्रियजन की भावनात्मक संवेदनशीलता आपके पक्ष में रहेगी। संपत्ति से जुड़े मामले पक्ष में रहेंगे। 
 
इस माह का भाग्यशाली अंक है 1 और भाग्यशाली रंग रहेगा हल्का लाल। शुभ परिणामों के लिए गुरुवार के दिन गाय को गुड़ और चने की दाल खिलाएं। 
 
 



और भी पढ़ें :