0

अक्टूबर माह में जन्मे जातक कैसे होते हैं, जानिए Astrology के अनुसार

शुक्रवार,अक्टूबर 8, 2021
0
1
मेष राशि वाले जातकों के लिए यह माह संतान सुख वाला रहेगा। व्यापार ठीक-ठीक रहेगा। कृषि क्षेत्र में मध्यम लाभ मिलेगा। नौकरी में साथियों से सहयोग प्राप्त होगा।
1
2
अक्टूबर माह में 5 शनिवार होने से कहीं-कहीं प्रजा पर क्षति पहुंचेगी। इस माह विश्व में शुक्र के प्रभाव से सुख क्षेम व शांति का माहौल बनेगा। माह के अंतिम सप्ताह में पश्चिम के देशों में शांति रहेगी
2
3
इस माह राजनीति में कई प्रकार के उतार-चढ़ाव रहेंगे व सरकार को नाना प्रकार के विरोध का सामना करना पड़ेगा, परंतु सारे विरोध का सामना व्यवस्थित रूप से हो जाएगा
3
4
मेष राशि वाले जातकों के लिए यह माह आर्थिक परेशानी वाला रहेगा। नौकरी में तकलीफ रहेगी। कृषि में सामान्य लाभ मिलेगा। व्यापार ठीक-ठीक रहेगा। माह के अंत में आर्थिक स्थिति में सुधार होगा।
4
5
किसी भी साल के सितंबर महीने में अगर आपका जन्म हुआ है तो एस्ट्रोलॉजी कहती है कि आप स्वयं की प्रगति के लिए आप थोड़े से स्वार्थी भी हो जाते हैं। आपके सबसे खास मित्र को भी कभी नहीं पता चल पाता है
5
6
धन लाभ, शानदार अवसर मिलेंगे। मानसिक सुख-शांति का वातावरण रहेगा। मनोरंजन के साधन उपलब्ध होंगे। संतान पक्ष के कार्य बनेंगे। विद्यार्थी वर्ग के लिए सुखद वातावरण रहेगा।
6
7
आपका जन्म किसी भी साल के अगस्त महीने में हुआ है तो एस्ट्रोलॉजी कहती है कि आपके भीतर सौंदर्य बोध कमाल का है। आप अत्यंत टेलेंटेड और मनी माइंडेड हैं। आप जितने सज्जन दिखाई पड़ते हैं माफ कीजिएगा, उतने हैं नहीं।
7
8
मेष राशि वाले जातकों के लिए यह माह पारिवारिक उन्नति वाला रहेगा। शुभ समाचार मिलेंगे। व्यापार में सफलता हासिल होगी। नौकरी में साथियों से परेशानी आएगी।
8
9
सूर्यदेव प्रत्यक्ष देवता हैं जो हमें पोषण देते हैं। ज्योतिष में सूर्यदेव की महिमा अवर्णनीय है। आइए जानते हैं कि साल 2021 में सूर्य का गोचर कैसा रहेगा।
9
10
इस माह सावधानी रखना होगी। पारिवारिक मामलों में सतर्कता रखें। जमीन संबंधित सौदे न करें। परिश्रम अधिक करना होगा। शत्रुपक्ष पर प्रभाव बना रहेगा।
10
11
जुलाई माह के प्रथम सप्ताह में पूर्व के देशों में शांति रहेगी। उत्तर के देशों में आंतरिक सुरक्षा पर सवाल खड़े किए जाएंगे। दक्षिण के देशों में बालकों पर कष्ट रहेगा। पश्चिम के देशों में महिला वर्ग पर कष्ट रहेगा
11
12
मेष राशि वाले जातकों के लिए यह माह आर्थिक उन्नति वाला रहेगा। व्यापार ठीक रहेगा। कृषि अच्छी रहेगी। नौकरी में अधिकारी वर्ग से सहयोग प्राप्त होगा।
12
13
आपका जन्म किसी भी साल के जून महीने में हुआ है तो एस्ट्रोलॉजी कहती है कि कई बार जिद और रूखे स्वभाव के कारण अपना ही नुकसान कर बैठते हैं।
13
14
मेष राशि वाले जातकों के लिए यह माह आर्थिक परेशानी वाला रहेगा। व्यापार में परेशानी आएगी। नौकरी में अधिकारी वर्ग से सहयोग प्राप्त होगा
14
15
वर्ष 2021 में मंगल ग्रह 7 बार राशि परिवर्तन करेंगे। ये परिवर्तन किन तिथियों को होंगे, जानें....
15
16
आइए वर्ष 2021 के दौरान बुध गोचर की तिथियों और समय पर एक नज़र डालते हैं...
16
17
जब किसी कुंडली में मंगल की स्थिति अच्छी होती है तो व्यक्ति हमेशा युवा ऊर्जा से भरा रहता है .... नए साल में कैसा होगा मंगल का गोचर
17
18
मेष राशि वाले जातकों के लिए यह माह पहले से ज्यादा अच्छा रहेगा। व्यापार अच्छा रहेगा। नौकरी में उतार-चढ़ाव रहेगा, परंतु आप मानसिक तनाव से कार्य न करें।
18
19
मेष राशि वाले जातकों के लिए यह माह पहले से ज्यादा अच्छा रहेगा। व्यापार अच्छा रहेगा। नौकरी में साथियों से सहयोग प्राप्त होगा, परंतु कृषि क्षेत्र में परेशानी आएगी।
19