वार्षिक भविष्यफल 2014: कैसा रहेगा नया साल

नववर्ष 2014 : 12 राशियों का भविष्यफल

FILE


मेष (21 मार्च से 20 अप्रैल):-

यह कहना गलत नहीं होगा कि साल 2014 में सुख, सौभाग्य और समृद्धि पाने के लिए आपको खुद पर भरोसा करना होगा। मिश्रित गतिविधियों में प्रतिकूल परिस्थतियों का सामना करने के साथ-साथ आप यादगार लम्हे भी गुजार पाएंगे। शारीरिक तंदुरूस्ती बनी रहेगी, फिर भी मन में अस्वस्थता या किसी रोग को लेकर उथल-पुथल मची रहेगी।
आहार और रोज के खान-पान को नियमित बनाए रखने की सलाह माननी होगी। आर्थिक स्थिति में बदलाव के संकेत हैं। धनागमन होगा और पूंजी-निवेश की योजनाएं भी बनेंगी। आय के साधन, आपके रहन-सहन में परिवर्तन आने की संभावना है।

कारोबार हो या फिर नौकरी, आपको कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी। दूसरे के भरोसे कामकाज छोड़ने से नुकसान हो सकता है। कर्मभाव को सक्रिय बनाए रखना होगा। घर-परिवार में सबकुछ कुशल-मंगल बना रहेगा। बुजुर्गों का आशीर्वाद तभी मिलेगा जब आप उनका ख्याल रखेंगे। साल के अंतिम कुछ माह में किसी मांगलिक आयोजन की संभावना है।
FILE


दांपत्य-जीवन हो या प्रेमी-युगलों का आपसी समर्पण, मुस्कुराने और गाने-गुनगुनाने के दिन आने वाले हैं। यदि आपको लगता है कि आपके रोमांस में फीकेपन का दौर चल रहा है, तो उसमें अप्रत्याशित बदलाव आ सकता है। केवल संवाद से काम नहीं चलेगा, बल्कि तरक्की चाहते हैं तो यात्राएं भी करनी पड़ेगी। कारोबारी यात्राएं अधिक होंगी, परिवार संग भी पर्यटन के लिए जाना संभव हो सकता है। जमीन-जायदाद की सुरक्षा हो या फिर नई प्रोपर्टी बनाने के लिए किया गया प्रयास, इनमें आपको सफलता मिलेगी। नया मकान भी संभव है।
भाग्यशाली अंकः 18
भाग्यशाली रंगः मेहरून



और भी पढ़ें :