2013 : नए साल में क्या लाए हैं आपके सितारे

भविष्यफल 2013

Mesh Rashi
FILE

मेष (21 मार्च से 20 अप्रैल) : प्रेम की प्रगाढ़ता बढ़ेगी

2013 : कैसा होगा मेष राशि के लिए

संभावनाएं, सौभाग्य और संयोग लेकर आए साल 2013 में सेहत को लेकर संयम बरतना होगा। पारिवारिक और प्रोफेशन के स्तर पर संतुलन कायम रखने में सफलता मिलेगी। व्यक्तित्व में विस्तार के साथ-साथ कई उपलब्धियां भी हासिल होंगी।

प्रोफेशन : यह साल कारोबार, करियर या नौकरी के लिहाज से चमत्कारी साबित होने वाला है। आपकी व्यावसायिक समस्या का सटीक समाधान निकल आएगा, जिससे आपकी आर्थिक स्थिति में उल्लेखनीय सुधार की संभावना है। न केवल धनागमन सतत बना रहेगा और प्रॉपर्टी के संदर्भ में लाभकारी नतीजे आएंगे, बल्कि आर्थिक तौर पर स्थिरता आएगी एवं सामाजिक प्रतिष्ठा भी बढ़ेगी। नौकरीपेशा वालों को लाभान्वित करने वाले इस साल में करियर बनाने वाले युवाओं को भविष्य संवारने वाली नौकरियों के मौके मिलेंगे।

सेहत : स्वास्थ्य के दृष्टिकोण से यह साल कुछ अच्छा नहीं कहा जा सकता है। साधारण से साधरण रोग या शारीरिक अस्वस्थता की वजह से डॉक्टर के यहां चक्कर लगाने पड़ सकते हैं। आपको अपनी सुस्ती और आलस्य को छोड़कर योग का सहारा लेना फायदेमंद रहेगा। नियमित योग से आप में स्फूर्ति आएगी।

परिवार : पारिवारिक सदस्यों के साथ आपके संबंध भले ही श्रेष्ठता के शीर्ष पर नहीं हों, लेकिन उनकी भावनाओं के साथ आपका जुड़ाव बना रहेगा। आप अपनी जिम्मेदारियों को उनके अनुरूप निभाने में सफल होंगे। साथ ही परिवार के सदस्यों के साथ बहुमूल्य समय देकर उनके बीच मधुरता और गर्माहट कायम रख सकते हैं। साल 2013 में आपके दिल के किसी कोने में खूबसूरत लाल गुलाब खिल सकता है। दांपत्य संबंध में कुछ रोचक, रोमांचक और सहजता के एहसास वाले मौके भी आएंगे, जिनसे जीवन साथी के साथ प्रेम की प्रगाढ़ता बढ़ेगी।
यात्रा : छोटी हो या बड़ी, किसी भी तरह की यात्रा के लिए योजनाबद्ध तरीके से परिवहन व्यवस्था का चयन करना होगा और इसके लिए पहले से प्लानिंग करनी होगी। ज्यादा जरूरी नहीं हो तो लंबी यात्रा को टालना सही होगा।

भाग्यशाली अंक : 3
भाग्यशाली रंग : हल्का गुलाबी।

वृषभ (21 अप्रैल से 20 मई) : रोमांस के ढेरों पल मिलने वाले हैं




और भी पढ़ें :