सिंह राशि और वर्ष 2013

सिंह राशि और वर्ष 2013 का भविष्यफल

सिंह राशि और वर्ष 2013 का भविष्यफल
Author पं. अशोक पँवार 'मयंक'|
FILE

सिंह- इस राशि व लग्न वालों का स्वामी सूर्य है। यह साहसी, महत्वाकांक्षी, प्रभावशील, सर्वगुणसंपन्न होते हैं। यह उत्तम कदकाठी के होते हैं। प्रशासनिक सेवाओं में भी सफल होते हैं। अन्य बातें सूर्य की स्थिति पर निर्भर करती है।


शुभ रत्न- माणिक शुभ रंग- गुलाबी।

सेहत- स्वास्थ्य की दृष्टि से यह वर्ष उत्तम रहेगा। कामकाज में मन लगेगा। मौसमी बीमारी को छोड़कर अन्य किसी गंभीर बीमारी का खतरा नहीं है।

दांपत्य जीवन- पारिवारिक मामलों में सुधारजनक स्थिति रहेगी। विशेष कार्य योजनाओं में सफलता पा सकते हैं। मकान-जमीन से संबंधित कार्य बनेंगे।
व्यवसाय- व्यवसाय के मामलों में यह वर्ष थोड़ा संघर्षमय रहेगा। जवाबदारी के कार्यों में वृद्धि होने की संभावना है। व्यापार में नवीन कार्ययोजना भी बन सकती है।

नौकरीपेशा - नौकरीपेशा व्यक्तियों के लिए यह वर्ष कुछ राहत भरा रह सकता है। इस वर्ष आपकी मेहनत रंग लाएगी। स्थानान्तरण के योग भी हैं।
आर्थिक स्थिति- आर्थिक मामलों में यह वर्ष मिलाजुला रहेगा। आप अपनी योग्यता के बल पर सुधारजनक स्थिति पा सकते हैं। अकस्मात धन लाभ के योग कम हैं।

शत्रु पक्ष- शत्रु पक्ष इस वर्ष आप पर भारी नहीं रहेंगे आप ही उन पर भारी पड़ सकते हैं। कोर्ट-कचहरी में सफलता मिलेगी। किसी बाहरी व्यक्ति का सहयोग भी मिलेगा।

नए साल में सिंह राशि के सितारे




और भी पढ़ें :