मूवी चैनल्स: प्राइम टाइम मूवीज़ (29 अप्रैल)

हिन्दी फिल्मों के लोकप्रिय चैनलों पर नई फिल्मों का आनन्द उठाइए। अब एक क्लिक पर जानिए 29 अप्रैल को विभिन्न चैनलों पर, प्राइम टाइम पर दिखाई जाने वाली फिल्मों की कहानी।

WD
WD
ज़ी सिनेमा (Zee Cinema) रात 9.00 बजे

दुर्गा आईपीएस (ड्रामा): कलाकार: आयशा, अशोक निर्देशक: आनंद पी राज

ज़ी सिनेमा एचडी (Zee Cinema HD) रात 9.00 बजे
अपना सपना मनी मनी (ड्रामा): अर्जुन की गर्लफ्रेंड के पिता शास्त्री को मनाने के लिए, अर्जुन का दोस्त किशन, सुनैना का रूप धारण कर लेता है। जल्द ही शास्त्री, सुनैना के प्यार में पड़ जाता है। उनके घर में पुलिस और माफिया रहने लगते हैं जिससे हास्यास्पद घटनाएं होती हैं।
कलाकार: रितेश देशमुख, कोईना मित्रा, सेलिना जेटली निर्देशक: संगीत सीवन

(Star Gold) रात 9.00 बजे
दुश्मनों का दुश्मन (एक्शन): चन्द्रा एक डॉन की बेटी से प्यार करने लगता है मगर डॉन यह शादी नहीं होने देता। डॉन, चन्द्रा पर हमला करवाकर अपनी बेटी की शादी कहीं और करवा देता है। शादी से पहले ही लड़की का अपहरण हो जाता है।कलाकार: नितिन, हंसिका मोटवानी निर्देशक: इश्वर

स्टार गोल्ड एचडी (Star Gold HD) रात 9.00 बजे
ब्लू (एक्शन): तीन दोस्त सागर, सेम और आरव मिलकर समुद्र में छिपे खजाने की तलाश में लग जाते हैं। मगर उनकी यह खोज जल्द ही खुद की परेशानी का सबब बन जाती है।
कलाकार: राहुल देव, अक्षय कुमार, निर्देशक: एंथनी डीसूजा
फिल्मी (Filmy) रात 9.30 बजे
नो एंट्री (कॉमेडी): अपने मनमौजी दोस्तों की बातों में आकर एक शादीशुदा व्यक्ति लड़की के चक्कर में पड़ जाता है। सबकुछ उनकी योजना के मुताबिक नहीं चल पाता और इससे कई उलझनें खड़ी हो जाती हैं।
कलाकार: सलमान खान, फरदीन खान, निर्देशक: अनीस बज्मी



और भी पढ़ें :