मूवी चैनल्स: प्राइम टाइम मूवीज़ (28 मई)

हिन्दी फिल्मों के लोकप्रिय चैनलों पर नई फिल्मों का आनन्द उठाइए। अब एक क्लिक पर जानिए 28 मई को विभिन्न चैनलों पर, प्राइम टाइम पर दिखाई जाने वाली फिल्मों की कहानी।

WD
WD
ज़ी सिनेमा (Zee Cinema) रात 9.00 बजे

अग्निपथ (एक्शन): एक आम आदमी विजय चौहान अंडरवर्ल्ड डॉन रऊफ लाला के साथ काम करने लगता है। विजय की जिंदगी का केवल एक ही मकसद है गुंडे कांचा से अपने पिता की मौत का बदला लेना।
कलाकार: रितिक रोशन, संजय दत्त, प्रियंका चोपड़ा निर्देशक: करण मल्होत्रा

ज़ी सिनेमा एचडी (Zee Cinema HD) रात 9.00 बजे
आ देखें जरा (एक्शन): एक लड़के हाथ अपने दादा का कैमरा लग जाता है। कैमरा उसकी सारी जिंदगी बदल के रख देता है। परंतु वही कैमरा एक दिन उसकी जिंदगी खतरे में भी डाल देता है।
कलाकार: राहुल देव, नील नितिन मुकेश निर्देशक: जहांगीर सूर्ती


(Star Gold) रात 9.00 बजेसपूत (एक्शन): दो भाई मिलकर अपने पिता के हत्यारे और अपराध की दुनिया के बादशाह धनेश्वर से बदला लेना चाहते हैं। क्या वे कभी धनेश्वर से बदला ले पाएंगे?
कलाकार: करिश्मा कपूर, अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी निर्देशक: जगदीश शर्मा

स्टार गोल्ड एचडी (Star Gold HD) रात 9.00 बजे
सबसे बड़ा खिलाड़ी (एक्शन): एक पुलिस वाले को शहर के जाने माने क्रिमिनल लॉयर के खिलाफ सबूत मिलते हैं कि उसने 20 साल पहले अपने भाई का खून करवाया था। वह झूठ का सहारा लेकर लॉयर का पर्दाफाश करना चाहता है। कलाकार: अक्षय कुमार, ममता कुलकर्णी निर्देशक: उमेश मेहरा

मैक्स (Max) रात 9.00 बजे
प्रतिघात (ड्रामा): एक चोर को पता चलता है कि उसका हमशक्ल पुलिस अफसर है। दोनों मिलकर चंबल के डकैतों से निपटते हैं।
कलाकार: मेघना नायडू, रवि तेजा निर्देशक: एस एस राजामौली
फिल्मी (Filmy) रात 9.00 बजे
जो बोले सो निहाल (ड्रामा): जब एक कांस्टेबल निहाल सिंह, आतंकी रोमियो से मिलता है तो उसकी जिंदगी बदल जाती है। निहाल को नौकरी से निकाल दिया जाता है।
कलाकार: कमल खान, नुपुर मेहता निर्देशक: राहुल रावल



और भी पढ़ें :