मूवी चैनल्स: प्राइम टाइम मूवीज़ (2 जून)

हिन्दी फिल्मों के लोकप्रिय चैनलों पर नई फिल्मों का आनन्द उठाइए। अब एक क्लिक पर जानिए 2 जून को विभिन्न चैनलों पर, प्राइम टाइम पर दिखाई जाने वाली फिल्मों की कहानी।

WD|
WD
WD
ज़ी सिनेमा (Zee Cinema), ज़ी सिनेमा एचडी (Zee Cinema HD) रात 9.00 बजे

रेस 2 (एक्शन): अपनी पत्नी सोनिया सिंह की मौत का बदला लेने के लिए रणवीर तुर्की के भारतीय माफिया में शामिल हो जाता है। क्या वह अपना बदला ले पाएगा?
कलाकार: सैफ अली खान, दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम, निर्देशक: अब्बास मस्तान

(Star Gold) रात 9.00 बजे
डेंजरस खिलाड़ी (एक्शन): एक गैंगस्टर बिट्टू का प्लान बैंक लूटने का होता है। चिट्टी उसके रास्ते में आकर उसकी योजना के बारे में पुलिस को बता देता है। अनजाने में रवि बिट्टू का दुश्मन बन जाता है। अब बिट्टू रवि को बरबाद कर देना चाहता है।
कलाकार: अलु अर्जुन, ईलिना डीक्रूज, राजेन्द्र प्रसाद निर्देशक: त्रिविक्रम श्रीनिवास

स्टार गोल्ड एचडी (Star Gold HD) रात 9.00 बजे
चुप चुप के (कॉमेडी): आत्महत्या कर रहे जीतू को एक मछुआरा बचा लेता है और जमीनदार के घर गिरवी रख देता है। जीतू गूंगा बहरा होने का नाटक करता है जिससे कई हास्यास्पद घटनाएं निर्मित होती हैं।
कलाकार: करीना कपूर, राजपाल यादव, शाहिद कपूर, परेश रावल निर्देशक: प्रियदर्शन
(Max) रात 9.00 बजे
जब तक है जान (रोमांस): लंदन में रहने वाला समर मीरा के प्यार में पड़ जाता है। परंतु मीरा अपने वादे से बंधी हुई है और उससे शादी नहीं कर सकती। समर भारत लौट आता है और अकीरा से मिलता है। अकीरा, समर को फिर मीरा से मिलाती है।कलाकार: शाहरूख खान, निर्देशक: यश चोपड़ा

फिल्मी (Filmy) रात 9.00 बजे
विश्वनाथ (थ्रिलर): एक ईमानदार वकील को गलत मामले में फंसा कर जेल भेज दिया जाता है। जेल से छूटने पर वह अपनी गैंग बनाता है और बदला लेता है।कलाकार: रीना रॉय, शत्रुघ्न सिन्हा निर्देशक: सुभाष घई



और भी पढ़ें :