मूवी चैनल्स: प्राइम टाइम मूवीज़ (1 जून)

हिन्दी फिल्मों के लोकप्रिय चैनलों पर नई फिल्मों का आनन्द उठाइए। अब एक क्लिक पर जानिए 1 जून को विभिन्न चैनलों पर, प्राइम टाइम पर दिखाई जाने वाली फिल्मों की कहानी।

WD|
WD
WD
ज़ी सिनेमा (Zee Cinema) रात 9.00 बजे

लाडला (ड्रामा): एक गुस्सैल लड़की अपनी फैक्ट्री के मजदूर नेता को सबक सिखाने के लिए उससे शादी कर लेती है। इस बीच वह सचमुच उससे प्यार करने लगती है।
कलाकार: अनिल कपूर, श्रीदेवी, रवीना टंडन निर्देशक: राज कंवर

ज़ी सिनेमा एचडी (Zee Cinema HD) रात 9.00 बजे
अग्निपथ (एक्शन): एक आम आदमी विजय चौहान, अंडरवर्ल्ड ड्रग डीलर रऊफ लाला के साथ काम करने लगता है। विजय का मकसद कांचा से अपने पिता की मौत का बदला लेना है। क्या वह अपने मकसद में कामयाब हो पाएगा?
कलाकार: रितिक रोशन, प्रियंका चोपड़ा, निर्देशक: करन मल्होत्रा

(Star Gold), स्टार गोल्ड एचडी (Star Gold HD) रात 9.00 बजे
मटरू की बिजली का मंडोला (कॉमेडी): फिल्म की कहानी हैरी मंडोला, उसकी बेटी बिजली और नौकर मटरू के इर्द-गिर्द घूमती है। परेशानी तब खड़ी होती है जब मटरू से प्यार करने वाली बिजली को एक नेता के बेटे से शादी करने के लिए मजबूर कर दिया जाता है।कलाकार: इमरान खान, पंकज कपूर, अनुष्का शर्मा निर्देशक: विशाल भारद्वाज

(Max) रात 9.00 बजे
दी फाइटरमेन सिंघम (एक्शन): पुलिस अफसर दुराई सिंघम की शहर में बहुत इज्जत की जाती है। एक बार एक खूंखार अपराधी को उसके पुलिस स्टेशन में हाजिरी देने को कहा जाता है। गैंगस्टर उसी दिन से सिंघम को सबक सिखाने और उससे बदला लेने की ठान लेता है।कलाकार: सूर्या, प्रकाश राज निर्देशक: हरि

फिल्मी (Filmy) रात 9.00 बजे
बैंडिट क्वीन (ड्रामा): मशहूर महिला डाकू फूलन देवी के जीवन पर आधारित फिल्म। यह फिल्म भारतीय समाज में व्याप्त बुराईयों को दिखाती है। फिल्म महिला सशक्तिकरण के मसले को भी उठाती है।
कलाकार: सीमा बिस्वास, निर्मल पांडे निर्देशक: शेखर कपूर



और भी पढ़ें :