झलक के नए सीजन में हुए दिलचस्प बदलाव

का बहुचर्चित रिएलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ 1 जून से शुरू होने जा रहा है। शो के नए सीजन में कई दिलचस्प बदलाव किए गए हैं। माधुरी दीक्षित नेने, और रेमो डीसूजा इसके नए सीजन में जजेस के रूप में नजर आएंगे। शो के जज इस लड़ाई के मैदान में प्रतियोगियों की शानदार डांस परफार्मेंस देखने के लिए तैयार हो चुके हैं।


डांस स्टूडियो से लेकर डांस फ्लोर तक बारह सिलेब्रिटी अपनी सीमाओं से आगे जाकर शानदार नृत्य प्रस्तुत करने की तैयारी कर चुके हैं। दर्शक इस शो में प्रतियोगियों को स्टूडियो से बाहर आउटडोर लोकेशंस पर भी डांस करते देख सकेंगे। कलर्स के सीईओ राज नायक ने कहा कि हर बार हमारी यही कोशिश रहती है कि हम दर्शकों में शो को लेकर ज्यादा से ज्यादा इंटरेस्ट जगा सकें। झलक दिखला जा कलर्स के सबसे सफल रहे शो में से एक है। हमने इस बार भी शो को और दिलचस्प बनाने के साथ ही इसमें बेहतर कंटेंट को शामिल करने की पूरी कोशिश की है।
झलक दिखला जा के इस सीजन को और कपिल शर्मा होस्ट करने वाले हैं। शो में 12 सिलेब्रिटी भाग लेने जा रहे हैं जिनमें गायक शान, टीवी अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला और सोनिया जाफर, बॉलीवुड अभिनेत्री आरती छाबरिया शामिल हैं। इनके अलावा टीवी अभिनेत्री एकता कौल, मेघना मलिक, श्वेता तिवारी, दृष्टि धामी, हॉलीवुड एक्ट्रेस लॉरेन गॉटिलोब और इंडियाज गॉट टेलेंट के विजेता सोनाली और सुमंथ भी भाग ले रहे हैं।

इस बार शो में अपने डांस के लिए मशहूर खूबसूरत अभिनेत्री माधुरी दीक्षित, बॉलीवुड निर्देशक करन जौहर और बॉलीवुड के मशहूर कोरियोग्राफर रेमो डीसूजा जजेस के रूप में शामिल हो रहे हैं। शो के बारे में बात करते हुए माधुरी ने कहा कि शो में परफार्मेंस को जज करते हुए मेरा एक ही मापदंड होगा। क्या मैंने परफार्मेंस को महसूस किया? क्या मैंने उसे पूरी तरह जीया? उन्होंने कहा कि पैरों से तो कोई भी नाच लेता है। मुझे उसकी तलाश है जो अपने डांस में दिल और आत्मा को डाल सके।

शो के लांच एपिसोड में माधुरी दीक्षित बॉलीवुड के सुपरस्टार के साथ अपने नए आइटम नंबर पर डांस करती नजर आएंगी। इसके तुरंत बाद सुशांत सिंह राजपूत और अपनी शानदार डांस प्रस्तुति के बाद शो के 12 प्रतिभागियों का दर्शकों से परिचय करवाएंगे। 1 जून से शुरू हो रहा शो ‘झलक दिखला जा’ हर शनिवार और रविवार रात 9 बजे कलर्स पर प्रसारित किया जाएगा।



और भी पढ़ें :