कलर्स के नौटंकी कॉमेडी थिएटर में हिम्मतवाला जीतेंद्र

PR

जीतेंद्र अपने बेटे तुषार कपूर के साथ नजर आएंगे जो नौटंकी कंपनी के मालिकों में से एक हैं। बाप-बेटे की यह जोड़ी इससे पहले शाहरुख खान की ओम शांति ओम में बड़े पर्दे पर नजर आ चुकी है और इन दोनों ने सबको अपने डांस से दीवाना बना लिया था।

हिम्मतवाला पहली बार छोटे पर्दे पर कदम थिरकाते और दर्शकों को दीवाना बनाते नजर आएंगे। जंपिंग जैक देश में ब्रोडवे स्टाइल कॉमेडी शो में से एक पर जनता को अपनी हास्यजनक खूबियों से भी अवगत कराएंगे। जब दोनों पिता-पुत्र मंच पर होंगे तो कितनी मस्ती होगी, इसकी तो सिर्फ कल्पना की जा सकती है। दोनों कपूर्स बहुत शानदार दिखने वाले हैं।

पहली बार छोटे पर्दे पर आने पर जीतेंद्र ने कहा- मैं तो यह सोचकर इस धारावाहिक में आया था कि यह भी नियमित कॉमेडी शो जैसा ही होगा, लेकिन मैं उस वक्त आश्चर्यचकित रह गया जब मैंने उनका मंच देखा।

PR

बॉलीवुड के लिविंग ‍लीजेंड 'हिम्मतवाला' कलर्स पर प्रसारित होने वाले नए धारावाहिक नौटंकी : द कॉमेडी थिएटर के प्रारंभिक एपिसोड का हिस्सा बनने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। जीतेंद्र ने बड़े पर्दे पर अनेक भूमिकाएं की हैं। अब वे छोटे पर्दे पर अपना जलवा दिखाने आ रहे हैं।
यह ताजगीभरा और अलग तरह का कॉन्सेप्ट है, जो थिएटर को महान कलाकारों के साथ छोटे पर्दे पर ला रह है जो इतने विविधतापूर्ण किरदार निभा रहे हैं। तुषार के साथ इस शो में मेरा अनुभव बहुत अच्छा रहा। मैं इस धारावाहिक में उसके काम करने से बहुत खुश हूं।



और भी पढ़ें :