एक गृहिणी ने यूट्यूब पर मचाया तहलका!

WD| पुनः संशोधित बुधवार, 30 अक्टूबर 2013 (12:45 IST)
हमें फॉलो करें
FC
तिरुवनंतपुरम। सोशल मीडिया के सशक्तीकरण के वैसे तो कई उदाहरण हैं, लेकिन केरल की एक गृहिणी चंद्रलेखा इसका सबसे नया उदाहरण हैं। चंद्रालेखा के किचन में एक गाए गाने से रिकॉर्ड‌िंग स्टूडियो तक का सफर बेहद रोचक और फिल्मी है।


दरअसल, एक निम्न मध्यमवर्गीय परिवार से ताल्लुक रखने वाली 32 वर्षीय चित्रलेखा के चचेरे भाई ने किचन में गीत गुनगुनाते हुए चित्रलेखा का एक ‌वीडियो बनाया और यूट्यूब पर पिछले साल अपलोड कर दिया, लेकिन ये वीडियो चर्चा में तब आया, जब किसी ने फेसबुक पर इस वीडियो को चंद्रलेखा के पते और फोन नंबर के साथ पोस्ट कर दिया।

कुछ देर में ही ये वीडियो सोशल नेटवर्किंग साइट पर वायरल हो गया। एक महीने के अंदर ही इस वीडियो को 7 लाख से ज्यादा हिट्स मिले। इस वीडियो के वायरल होते ही संगीतकारों की नजर भी चित्रलेखा पर गई और तमिल व मलयालम संगीतकारों ने चित्रलेखा के दरवाजे पर दस्तक देनी शुरू कर दी।

हाल ही में चंद्रलेखा ने रिकॉर्ड‌िंग स्टूडियो में वो गाना रिकॉर्ड किया, जिसके लिए राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता श्रेया घोषाल को चुना जाना था। इस गीत को देने वाले डेविड शोन ने चंद्रलेखा को देख अपना विचार बदला और मौका दिया। देखें एक खेतिहर मजदूर का चर्चित वीडियो... अगले पेज पर...



और भी पढ़ें :