राहुल हैं उदार, सभी को समझते हैं बराबर : प्रियंका गांधी

अमेठी| भाषा| पुनः संशोधित बुधवार, 30 अप्रैल 2014 (17:56 IST)
हमें फॉलो करें
FILE
अमेठी। राहुल गांधी के आलोचकों पर प्रहार करते हुए प्रियंका गांधी ने बुधवार को कहा कि उनके भाई के कामकाज का तरीका उदार है, अस्पष्ट नहीं। प्रियंका के अनुसार राहुल ने सभी वर्गों के विकास के लिए काम किया और वे सभी को बरारबर समझते हैं।


अमेठी में 130 किलोमीटर के रोड शो में प्रियंका ने मतदाताओं से गांधी परिवार के साथ उनके प्रेमपूर्ण संबंधों के बारे में बात की। प्रियंका ने मतदाताओं को अन्य उम्मीदवारों की मंशा के बारे में उन्हें आगाह किया, जो केवल चुनाव के समय ही वहां आते हैं।

उन्होंने इस संसदीय क्षेत्र में उनके पिता राजीव गांधी सहित उनके परिवार के सदस्यों द्वारा किए गए विकास कार्यों का उल्लेख किया और स्वीकार किया कि बहुत कुछ करने की जरूरत है।

प्रियंका ने कहा कि उनकी (राहुल की) राजनीति धुंधली नहीं है, वे उदार हैं। वे सभी को बराबर समझते हैं तथा चाहते हैं कि सभी को फायदा मिले और सभी एकजुट होकर रहें। उन्होंने कहा कि लोगों ने पीढ़ियों से उनके परिवार को सहयोग दिया है, क्योंकि उन्होंने इस परिवार को क्षेत्र के विकास के लिए काम करते हुए देखा है।

प्रियंका ने कहा कि आपके क्षेत्र में कई उम्मीदवार आते हैं। कई प्रकार के प्रचार चल रहे हैं। आलोचनाएं हो रही हैं और कहा जा रहा है कि विकास कार्य नहीं हुआ।

उन्होंने यहां एक रैली में कहा कि मैं जानती हूं कि आप समझते हैं... जो सही नीयत से आपके सामने आता है... जो काम करता है आप उसे अच्छी तरह से पहचानते हैं... तो आप नीयत समझ लें इनकी... किसलिए आए हैं ये। (भाषा)



और भी पढ़ें :