भाजपा सरकार के बीज बोए जा चुके हैं: मोदी

नई दिल्ली| भाषा|
हमें फॉलो करें
FILE
नई दिल्ली। केन्द्र में भाजपा की अगली सरकार बनाने का विश्वास व्यक्त करते हुए नरेंद्र मोदी ने कहा कि इसके बीज अब तक छह चरणों में हुए मतदान में बोए जा चुके हैं और आगामी तीन चरण इसे मजबूत करने के लिए होंगे।


ईटीवी को दिए में मोदी ने कहा कि ‘मां बेटे की सरकार के दिन खत्म माने जाने चाहिए।’ चंद्रबाबू नायडू की तेलुगू देसम पार्टी को भाजपा का ‘विश्वसनीय सहयोगी’ बताते हुए उन्होंने वाईएसआर के जगनमोहन रेड्डी के साथ किसी तरह के गठबंधन से इंकार करते हुए कहा कि उनके लिए कोई ‘गुंजाइश’ नहीं है और जनता ‘भ्रष्ट लोगों’ को समझने के लिए पर्याप्त रूप से बुद्धिमान है।
मोदी ने रेड्डी के खिलाफ भ्रष्टाचार के मामलों के संदर्भ में कहा, ‘हम भ्रष्टाचार के खिलाफ कड़ी कार्रवाई शुरू करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।’ मोदी ने कहा कि उनकी सरकार तेलंगाना की हितैषी होगी और वह इस क्षेत्र और आंध्रप्रदेश के बाकी क्षेत्र के विकास के लिए योजना तैयार करेगी।

कांग्रेस पर ‘मां के दूध को बांटने’ का आरोप लगाते हुए मोदी ने कहा कि भाजपा हमेशा तेलंगाना के पक्ष में खड़ी हुई लेकिन उसने विभाजन के तरीके का विरोध किया। उन्होंने कहा कि राज्य के दोनों क्षेत्रों को विकास की राह पर आगे बढ़ाया जाएगा। हैदराबाद को विश्व के ब्रांड के तौर पर बढ़ाया जाएगा। (भाषा)




और भी पढ़ें :