डूसू चुनाव में एनएसयूआई की जीत

नई दिल्ली (भाषा)| भाषा|
हमें फॉलो करें
दिल्ली विश्वविद्यालय छात्रसंघ (डूसू) के चुनावों में कांग्रेस की छात्र इकाई एनएसयूआई ने सभी शीर्ष चारों सीटों पर कब्जा जमा लिया है।


मुख्य चुनाव अधिकारी गुरमीतसिंह ने बताया कि अमृता बाहरी ने अध्यक्ष पद पर जीत दर्ज की, जबकि देवराज तालान उपाध्यक्ष पद पर विजयी हुए। मनीष चौधरी को महासचिव के रूप में चुना गया, जबकि खुशबू शर्मा संयुक्त सचिव होंगी।

विश्वविद्यालय के मुख्य परिसर और इससे संबद्ध कॉलेजों में शुक्रवार को चुनाव कराए गए थे। भाजपा समर्थित अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के उम्मीदवारों सहित कुल 32 उम्मीदवार चुनाव मैदान में थे।

शीला दीक्षित की बधाई : दिल्ली की मुख्यमंत्री शीला दीक्षित ने डूसू चुनाव में विजयी एनएसयूआई के नेताओं को बधाई देते हुए कहा है यह कांग्रेस की विचारधारा की विजय है।


छात्रसंघ की नवनिर्वाचित अध्यक्ष बाहरी ने बताया कि हम लोगों ने भारी बहुमत से जीत हासिल की है। सबसे पहले हम अपने एजेंडे तथा घोषणा-पत्र को लागू करने पर विचार करेंगे।
अध्यक्ष ने अपने कार्यक्रमों का खुलासा करते हुए कहा कि हम लोगों ने शोध समिति गठित करने का निर्णय लिया है। इसमें दस लोग शामिल होंगे। सभी सदस्य छात्र समुदाय से होंगे।



और भी पढ़ें :