राहत महसूस कर रहे हैं कॉलिंगवुड

लंदन (भाषा)| भाषा|
के कप्तान आईसीसी टी-20 में पाकिस्तान के खिलाफ 48 रन की शानदार जीत के साथ टूर्नामेंट में वापसी करने से राहत महसूस कर रहे हैं।


हॉलैंड की कमजोर टीम के हाथों टूर्नामेंट के पहले मैच में चार विकेट की शिकस्त के बाद इंग्लैंड टूर्नामेंट से बाहर होने के खतरे के बीच ग्रुप-बी के मैच में पाकिस्तान से भिड़ा, लेकिन टीम ने जीत के साथ अगले दौर में पहुँचने की उम्मीदों को बरकरार रखा है।

कॉलिंगवुड ने जीत के बाद कहा कि हम हॉलैंड से हार गए थे और इससे काफी गौरव जुड़ा था। हमें बड़ा झटका लगा था। आज लड़कों ने अच्छी बल्लेबाजी की।

उन्होंने कहा कि टीम में काफी प्रतिबद्धता है। हम मैच जीतना चाहते थे। हमने एक उद्देश्य के साथ बल्लेबाजी की गेंदबाजी में काफी दिमाग लगाया और हमारा क्षेत्ररक्षण बेहतरीन था।


पाकिस्तान के कप्तान यूनिस खान ने हार के लिए लचर बल्लेबाजी को जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने कहा कि अगर आप विकेट गँवाते हो तो 185 का लक्ष्य मुश्किल हो जाता है, विशेषकर पहले छह ओवर में। यह काफी मायने रखता है क्योंकि जब आप 185 रन के लक्ष्य का पीछा कर रहे हो और साझेदारी नहीं निभाते तो मुश्किल बढ़ जाती है। उन्होंने कहा कि क्षेत्ररक्षण भी चिंता का विषय है। हमने कई कैच छोड़े।



और भी पढ़ें :