डेविड वॉर्नर पेट की परेशानी से परेशान

हैदराबाद| वार्ता| पुनः संशोधित गुरुवार, 28 फ़रवरी 2013 (19:49 IST)
हमें फॉलो करें
FILE
हैदराबाद। भारत के खिलाफ पहला टेस्ट हार चुकी ऑस्ट्रेलियाई टीम ने हैदराबाद में आज जमकर अभ्यास किया लेकिन इस दौरान बल्लेबाज डेविड वॉर्नर पेट की परेशानी के कारण अभ्यास सत्र से नदारद रहे।


चेन्नई में खेले गए पहले टेस्ट के दौरान भी वॉर्नर गैस की परेशानी के कारण ओपनिंग करने की बजाय तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे थे। वॉर्नर के अलावा ऑस्ट्रेलियाई टीम ने हैदराबाद मेंकड़ा अभ्यास किया और टीम के अधिकतर खिलाड़ी यहां पिच से काफी संतुष्ट दिखाई दिए।

ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी शेन वॉटसन ने भी हैदराबाद में अपने पहले अभ्यास के लिए ग्राउंड पर पहुंचने से पूर्व कहा कि यह पिच चेन्नई से काफी अलग और बेहतर दिखाई दे रही है। वॉटसन ने कहा मैंने यहां कई वनडे और टी-20 मैच खेले है। यह काफी अच्छी पिच है और इस पर उछाल भी है। लेकिन स्पिनरों के लिए यह पिच भी काफी महत्वपूर्ण साबित होगी।

ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ने कहा हमारे लिए जरूरी है कि हम यहां की परिस्थितियों के अनुसार खुद को ढाल कर बेहतर प्रर्दशन कर सकें। मुझे इस बात से कोई हैरानी नहीं होगी यदि इस पिच पर स्पिनरों के लिए काफी कुछ करने को होगा।


चेन्नई टेस्ट में भारत के हाथों आठ विकेटो से हारने के साथ ही चार टेस्टों की सीरीज में 1-0 से पिछड़ चुकी ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए दो मार्च से हैदराबाद में शुरू होने जा रहे दूसरे टेस्ट से पूर्व यह निर्णय करना अहम होगा कि टीम में पहले की तरह एक स्पिनर को उतारा जाए या जेवियर डोहार्ती को भी दूसरे स्पिनर के रूप में शामिल किया जाए।
पहले टेस्ट में मिली हार का मंथन कर रही मेहमान टीम में मिशेल जॉनसन को चुने जाने के साथ ही चेन्नई में कोई खास कमाल नहीं कर पाए पीटर सिडल और मिशेल स्टार्क को लेकर भी कोई अहम निर्णय लिया जा सकता है। (वार्ता)



और भी पढ़ें :