दुनिया का सबसे महंगा क्रिकेटर मैक्सवेल टेस्ट के लिए तैयार

चेन्नई| भाषा| पुनः संशोधित मंगलवार, 19 फ़रवरी 2013 (23:22 IST)
हमें फॉलो करें
FILE
चेन्नई। आईपीएल की नीलामी में 10 लाख डॉलर में बिके ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ने आज कहा कि उन्हें टेस्ट मैचों में लंबी पारियां खेलने का पूरा विश्वास है। वे टेस्ट के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।


मैक्सवेल ने ओपन मीडिया सत्र में कहा मैं समझता हूं कि मैंने शील्ड क्रिकेट में जो कुछ किया वह टीम के लिए अच्छा है। जब भी मुझे लंबे समय तक बल्लेबाजी का मौका मिला, मैंने अमूमन अच्छा प्रदर्शन किया।

उन्होंने कहा मुझे लगता है कि 13-14 मैचों में नौ अर्धशतक और एक शतक मेरे करियर के इस मुकाम पर अच्छा प्रदर्शन है क्योंकि मुझे अधिकतर पुछल्ले बल्लेबाजों के साथ बल्लेबाजी करनी पड़ी। जब मैंने करियर की शुरुआत की तो मैं सातवें या आठवें नंबर पर बल्लेबाजी करता था और जैसे ही हम विकेट गंवाते थे मैं गेंद थाम लेता था।

मैक्सवेल ने कहा जब मैंने मध्यक्रम में बल्लेबाजी की तो मुझे क्रीज पर समय बिताने का अधिक समय मिला। मुझे लगता है कि करियर के इस पड़ाव पर मैंने अच्छा प्रदर्शन किया है। मैं कुछ और शतक लगाना पसंद करता, लेकिन मुझे लगता है कि मेरे पास शतक बनाने के मौके नहीं थे।


यह 24 वर्षीय खिलाड़ी टेस्ट टीम का हिस्सा बनकर खुश है। उन्होंने कहा मुझे यह मौका मिला है और उम्मीद है कि मैं ऑस्ट्रेलिया के लिए अच्छा प्रदर्शन करूंगा। मेरे लिए एक प्रारूप से दूसरे प्रारूप में तालमेल बिठाना आसान है।
मैक्सवेल के अनुसार मेरा खेल टी20 के ज्यादा अनुकूल है लेकिन मेरी वनडे क्रिकेट और लंबी अवधि की क्रिकेट भी इसी तरह की है। मैं अपने शॉट खेलना पसंद करता हूं। मैं मध्यक्रम का बल्लेबाज हूं और मेरा खेल अपने शॉट खेलना और सकारात्मक बने रहना है। (भाषा)



और भी पढ़ें :