छात्रों से मिलेंगे चोटी के क्रिकेटर

मुंबई (भाषा) | भाषा| पुनः संशोधित सोमवार, 5 अक्टूबर 2009 (23:39 IST)
हमें फॉलो करें
युवाओं को क्रिकेट के प्रति ज्यादा से ज्यादा आकर्षित करने के लिए चैम्पियंस लीग टी-20 के आयोजकों ने स्कूल ॉलेज के छात्रों को रियायतें देने का फैसला किया है।


देश के तीन शहरों में 8 से 23 अक्टूबर तक होने वाली इस प्रतियोगिता के मैचों को ज्यादा से ज्यादा युवक देखने के लिए स्टेडियम आएँ, इसके लिए आयोजकों ने मैचों के टिकटों में देने के अलावा यह वादा भी किया है कि 60 लाख ॉलर की इस प्रतियोगिता में भाग लेने वाले भारत और विदेश के खिलाड़ी स्कूलों और ॉलेज में जाकर कुछ छात्रों से बातचीत करेंगे।
‘चैम्पियंस इन स्कूल’ नामक इस कार्यक्रम के तहत इस प्रतियोगिता के तीनों आयोजन शहरों दिल्ली़, हैदराबाद और बेंगलुरु के स्टेडियम में छात्रों के लिए अलग से बैठने की व्यवस्था की गई है।


आयोजकों के अनुसार छात्रों को 25 प्रतिशत की छूट मिलेगी। अगर वे एक साथ 500 या उससे ज्यादा टिकट खरीदते हैं जबकि व्यक्तिगत तौर पर बुकिंग करने वाले छात्र को अपना पहचान पत्र दिखाने पर टिकट में बीस प्रतिशत की छूट दी जाएगी।

छात्रों को उस कालेज या स्कूल जाने की छूट मिलेगी, जहाँ क्रिकेटर जाएँगे और उनके मिलने का मौका मिलेगा। इसके अलावा उनकी पसंद की टीम का प्रतीक चिन्ह हस्ताक्षरयुक्त बल्ले, ी-शर्ट या खिलाड़ियों की फोटो दी जाएँगी।



और भी पढ़ें :