अजय देवगन ने न्यासा को दिया खास तोहफा

PR

इन्हीं में से एक है सुपरस्टार अजय देवगन, जो अपने परिवार को अपने काम से ज्यादा तवज्जो देते हैं। अपनी प्यारी बेटी न्यासा के के लिए अजय ने कुछ ऐसी ही खास तैयारी करके रखी थी ताकि उनकी बेटी को अपनी 10वें जन्मदिन पर अपने पिता की कमी महसूस न हो।

दरअसल, अजय इन दिनों भोपाल में प्रकाश झा की बहुचर्चित फिल्म ‘सत्याग्रह’ की शूटिंग करने में व्यस्त हैं परंतु 20 अप्रैल को अपनी प्यारी बेटी के जन्मदिन का अवसर अजय इस तरह परिवार से दूर रहकर नहीं बिताना चाहते थे।

इसलिए अजय ने फौरन अपनी शूटिंग से एक दिन का ब्रेक लिए और पहुंच गए अपने घर मुंबई। जहां उन्होंने अपनी बेटी न्यासा का जन्मदिन पत्नि काजोल, बेटे युग तथा अपने माता-पिता के साथ मनाया। तो इस तरह अजय ने अपनी बेटी को उसके जन्मदिन का सबसे खास तोहफा दिया।

बॉलीवुड एक ऐसी जगह है जहां एक्टर्स को अपने काम और परिवार के बीच तालमेल बैठाने में भारी मशक्कत करनी पड़ती है। कई बार इन सितारों को काम की वजह से महीनों अपने परिवार से दूर रहना पड़ता है परंतु आज के सुपर सितारे किसी न किसी तरह इस मुश्किल को हल करते दिखाई दे रहे हैं।
अजय की आने वाली फिल्म ‘सत्याग्रह’ में अमिताभ बच्चन, मनोज वाजपेयी, करीना कपूर भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। यह फिल्म इस साल अगस्त में रिलीज की जाएगी।



और भी पढ़ें :