दिवाली पर शाहरुख और अजय में होगा मुकाबला

Ajay-Shahrukh
समय ताम्रकर|
हमें फॉलो करें
WD


दिवाली वाले सप्ताह पर हर फिल्मकार की नजर रहती है क्योंकि उस वीक में दर्शक फिल्म देखने के मूड में रहते हैं। इसलिए ज्यादातर बड़े बजट की फिल्में दिवाली पर रिलीज होती है।

इस वर्ष दिवाली पर अब तक की ‘रा-वन’ रिलीज होने की घोषणा हुई है, हालाँकि हिमेश रेशमिया भी अपनी फिल्म ‘दमादम’ दिवाली पर रिलीज कर रहे हैं, लेकिन शाहरुख और हिमेश में बतौर अभिनेता कोई मुकाबला नहीं है। अब दिवाली पर एक और बड़ी फिल्म रिलीज होने जा रही है जिसने मुकाबले को दिलचस्प बना दिया है।

डेविड धवन निर्देशित और संजय दत्त-अभिनीत फिल्म ‘रास्कल्स’ भी दिवाली पर प्रदर्शित होगी और शाहरुख-अजय का सीधा मुकाबला होगा। वैसे फिल्म इंडस्ट्री के विशेषज्ञों का मानना है कि दिवाली पर दो-तीन बड़ी फिल्में रिलीज करने में कोई परेशानी नहीं है।

शाहरुख के लिए दिवाली अब तक भाग्यशाली साबित हुई है। दिलवाले दुल्हनियाँ ले जाएँगे, कुछ कुछ होता है, मोहब्बतें, वीर जारा, डॉन और ओम शांति ओम दिवाली पर रिलीज हुई हैं और इन सभी फिल्मों ने सफलता पाई है।

दूसरी ओर अजय देवगन का भी रिकॉर्ड अच्छा है। दिवाली पर उनकी रिलीज हुईं दोनों फिल्मों गोलमाल रिटर्न्स और ऑल द बेस्ट को कामयाबी मिली है। उम्मीद की जानी चाहिए कि इस बार शाहरुख और अजय दोनों का रिकॉर्ड कायम रहेगा।



और भी पढ़ें :