शाहरुख खान और तीन हसीनाएँ

करीना, प्रियंका और दीपिका ने निभाई दोस्ती

Shahrukh-Karna
IFM
को लगता है कि उनका गाना बेहतरीन है। वे कहती हैं ‘शाहरुख और मुझ पर फिल्माया गया गाना अद्‍भुत है। इसीलिए इसे टेलीविजन पर पहले दिखाया गया। शाहरुख और मैं पहले भी एक आयटम साँग साथ कर चुके हैं और हमारी ट्यूनिंग बेहद अच्छी है।‘ करीना और शाहरुख पर फिल्माया गया ‘डॉन’ फिल्म का गीत ‘ये मेरा दिल’ च‍र्चित और लोकप्रिय हुआ था।

‘ये मेरा दिल’ में करीना की ड्रेस, मोटापे और गाने की काफी आलोचना हुई थी, शायद इसीलिए उन्होंने ‘बिल्लू बार्बर’ के गाने में कोई कमी नहीं छोड़ी है। ‘ये मेरा दिल’ की कोरियोग्राफी ने की थी, जिन्होंने इस बार ‘बिल्लू बार्बर’ में दीपिका के आयटम साँग की को‍रियोग्राफी की है।

प्रसन्ना नामक नए कोरियोग्राफ ने करीना का गाना निर्देशित किया है। ‘प्रसन्ना दक्षिण भारत से है। उन्होंने प्रीतम द्वारा बनाई गई धुन पर शानदार मूवमेंट्स मुझे दिए हैं। मुझे लगता है कि आयटम साँग के मामले में मैं हमेशा भाग्यशाली रही हूँ। चाहे ‘ये मेरा दिल’ हो या ‘इट्स रॉकिंग’। प्रोमो में मेरा गाना पहले दिखाया जाना सब कुछ कह देता है।‘

पैसों के मामले में करीना कुछ नहीं कहना चाहती। ‘सैफ और मैं शाहरुख और गौरी को बेहद चाहते हैं। वे हमारे लिए परिवार के सदस्य जैसे हैं।‘

Shah-Priyanka
IFM
दूसरी ओर प्रियंका चोपड़ा अपने आपको शाहरुख का बहुत बड़ा फैन बताती हैं। ‘मैं किंग खान की सबसे बड़ी प्रशंसक हूँ। शाहरुख को नहीं कहने का मैं सोच भी नहीं सकती। उनकी फिल्म के लिए मैं हमेशा तैयार हूँ। कई लोगों ने मुझसे पूछा कि ‘रब ने बना दी जोड़ी’ के उस गाने में मैं क्यों नहीं हूँ, जिसमें कई नायिकाओं को दिखाया गया है। असल बात ये है कि मुझसे पूछा ही नहीं गया था। यदि मुझसे कहा जाता तो मैं शाहरुख के साथ वो गाना जरूर करती।‘

Deepika-Shah
IFM
तीसरी आयटम क्वीन हैं दीपिका पादुकोण। ‘बिल्लू बार्बर’ में उन्हें फरहा खान जैसी कोरियोग्राफर मिली हैं, जिनके निर्देशन में वे ‘ओम शांति ओम’ जैसी फिल्म कर चुकी हैं। फरहा के साथ काम करने से उन अफवाहों पर भी विराम लग गया है, जिनमें उनके और फरहा के ‘ओम शांति ओम’ के बाद बिगड़े संबंधों के बारे में कहा जा रहा था। ‘मुझे समझ में नहीं आ रहा है कि इस तरह की बातें कैसे फैली? हम दोनों अच्छे दोस्त हैं और हमारे बीच कभी गलतफहमी पैदा नहीं हो सकती।‘ दीपिका कहती हैं।

समय ताम्रकर|
हमें फॉलो करें
‘बिल्लू बार्बर’ में ने तीन शानदार आयटम साँग्स तीन नायिकाओं के साथ रखे हैं। करीना कपूर, प्रियंका चोपड़ा और में होड़ मच गई है कि कौन के साथ बेहतर लगती है। किसका गाना ज्यादा लोकप्रिय होगा?
बॉलीवुड की तीनो हॉट और सेक्सी नायिकाओं ने शाहरुख की फिल्म में आयटम साँग कर शाहरुख की गुड बुक में अपना नाम दर्ज करवा लिया है। ‘बिल्लू बार्बर’ के ये तीनों गीत फिल्म का प्रमुख आकर्षण है।



और भी पढ़ें :